लाइव टीवी

पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन युवतियों समेत चार गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 9:56 AM IST
पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन युवतियों समेत चार गिरफ्तार
पुलिस ने दलाल राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया है जो पटना के ही फुलवारी शरीफ का रहनेवाला बताया जाता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के लाख दावे के बावजूद पटना में सेक्स रैकेट (Sex Racket) के धंधे पर अंकुश लगा पाना मुश्किल साबित हो रहा है. वहीं पुलिस (Police) ने बताया कि यह रैकेट पिछले 20 दिनों से यहां पर सक्रिय था.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां हनुमान नगर में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने तीन युवतियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में पुलिस ने छापा मारकर हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि पिछले 20 दिनों से यह रैकेट सक्रिय था. पुलिस ने दलाल राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया है जो पटना के ही फुलवारी शरीफ का रहनेवाला बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक मोबाइल, वॉट्सऐप और फेसबुक के माध्यम से लड़कियों की बुकिंग की जाती थी.

पहले भी एक युवती जा चुकी है जेल
पटना पुलिस की मानें तो मौके से तीन युवतियों को पकड़ा गया है जिसमें एक पहले भी जेल जा चुकी है. पटना के एएसपी सदर किरण जाधव ने बताया कि इस रैकेट का नेटवर्क बहुत बड़ा है और पुलिस पूरे नेटवर्क को खंगालने के लिए लगातर काम कर रही है.

हाल ही में नालंदा में सेक्स रैकेट का हुआ था भंडाफोड़
हाल ही में नालंदा पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ले में कार्रवाई की थी. इस कार्रवाई में डीआईयू  और बिहार थाना पुलिस की टीम शामिल थी. टीम ने संयुक्त रुप से राजेंद्र महतो के मकान में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस दौरान पुलिस की टीम ने सीआईएसएस के एक जवान समेत तीन पुरुष और दो महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया था.

(रिपोर्ट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन विधेयक: JDU बोली- धर्मनिरपेक्षता को मजबूत करने वाला बिल

नागरिकता संशोधन विधेयक पर JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर हुए निराश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 8:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर