लाइव टीवी

RJD विधायक पर नाबालिग लड़की को रात में बुलाने का आरोप, अब कुर्की की तैयारी में पुलिस

News18 Bihar
Updated: September 19, 2019, 8:38 AM IST
RJD विधायक पर नाबालिग लड़की को रात में बुलाने का आरोप, अब कुर्की की तैयारी में पुलिस
RJD के अंडरग्राउंड MLA अरुण यादव के ठिकानों पर पुलिस ने छापे मारे हैं. (फाइल फोटो)

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, RJD के फरार विधायक दिल्ली का रुख कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि वह भी बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तरह कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 8:38 AM IST
  • Share this:
आरा. सेक्स रैकेट केस (Sex Racket Case) में फंसे संदेश के आरजेडी विधायक अरुण यादव (RJD MLA Arun Yadav) पर पुलिस की दबिश बढ़ती जा रही है. पुलिस की टीम ने बुधवार की देर शाम पटना और भोजपुर के लसाढ़ी गांव में उनके आवास पर छापेमारी (Raid) की, लेकिन विधायक फरार मिले. इस बीच खबर है कि विधायक की गिरफ्तारी (Arresting) नहीं होने की सूरत में पुलिस उनकी संपत्ति की कुर्की की अनुमति के लिए कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है. आरोप है कि राजद विधायक रात में नाबालिग लड़की को अपने पास बुलाते थे.

गौरतलब है कि बुधवार को छापेमारी के दौरान एफएसएल (FSL) की टीम ने पहली बार पटना स्थित विधायक आवास की वैज्ञानिक तरीके से जांच की. एफएसएल की 6 सदस्यीय टीम करीब घंटे भर विधायक के सरकारी आवास पर मौजूद रही. हालांकि, जांच में क्या कुछ मिला इसे लेकर एफएसएल टीम के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे.

पीड़िता की ओर से दूसरी बार कोर्ट में दिए गए बयान के बाद से आरजेडी विधायक फरार चल रहे हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है.


दरअसल, पिछले 6 सितंबर को नाबालिग पीड़ित ने 164 के दोबारा बयान में विधायक अरुण यादव का का नाम लिया था और सेक्स रैकेट में उनकी संलिप्तता उजागर की थी. इसके बाद से ही विधायक भूमिगत हो गए हैंं. वहीं, गत 16 सितंबर को अनुसंधानकर्ता के आवेदन पर आरा स्थित पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी विधायक अरुण यादव के खिलाफ इश्तहार वारंट जारी करने का आदेश दिया था.

RJD MLA
भोजपुर जिला स्तिथ लसाढ़ी गांव स्थित राजद विधायक अरुण यादव के घर पर चिपकाया गया इश्तहार.


हालांकि विधायक के वकील ने इस मामले में पॉक्सो कोर्ट से कुछ दिनों की मोहत मांगी थी जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया था. बहरहाल बुधवार को इश्तहार चस्पा करने के बाद भोजपुर पुलिस कुर्की जब्ती की कार्रवाई के लिए आवेदन देने में जुट गई है.

इधर सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि फरार विधायक दिल्ली का रुख कर चुके हैं और वे भी बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तरह न्यायालय में आत्मसमर्पण कर सकते हैं.रिपोर्ट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 7:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर