Patna News: कला के नाम पर होती है जिस्मफरोशी! आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने किया खुलासा

 पटना में कला के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा, आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने खुद किया खुलासा (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना में कला के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा, आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने खुद किया खुलासा (प्रतिकात्मक फोटो)

प्रोफेशनल आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन (PAWA) के अध्यक्ष धर्मेंद्र भारती बताया कि बाहर से जो तथाकथित कलाकार बिहार में कार्यक्रम करने आते हैं उनके लिए कार्यक्रम एक बहाना होता है. वे कला प्रदर्शन के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चलाती हैं.

  • Share this:
रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार

पटना. प्रोफेशनल आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन (PAWA) ने कला की आड़ में हो रहे 'देह व्यापार' का बड़ा खुलासा किया है. एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेन्द्र भारती ने कहा कि बाहर के शहरों से जो महिला कलाकार बिहार में कार्यक्रम करने आती हैं उनके लिए कार्यक्रम एक बहाना होता है और वह कला प्रदर्शन के नाम पर अपने जिस्म का प्रदर्शन कर मोटे पैसे कमाती हैं. उन्होंने कहा कि कला के नाम पर जो देह व्यापार हो रहा है वह निंदनीय है. इससे हमारी कला और हम कलाकारों को बदनाम किया जा रहा है. जिसके कारण हम कलाकारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एसोसिएशन ने पटना पुलिस से इसकी शिकायत भी की है.

अध्यक्ष धर्मेंद्र भारती बताया कि बाहर से जो तथाकथित कलाकार बिहार में कार्यक्रम करने आते हैं उनके लिए कार्यक्रम एक बहाना होता है. वे कला प्रदर्शन के नाम पर अपने जिस्म का प्रदर्शन कर अपने आयोजकों के साथ जिस्मफरोशी का धंधा चलाती हैं. कला के नाम पर मोटी रकम कमाती है.

सचिव पप्पू गुंजन ने कहा कि बाहर से कुछ ऐसी लडकियां पटना आती हैं जो यहां रूम लेकर रहती है. असामाजिक तत्वों को फंसा कर उसे संरक्षण देती है. साथ ही सरकार के शराबबंदी कानून को तोड़ते हुए खुला शराब पार्टी भी करती है. जो वह नकली कलाकार लडकियां अपराध को भी संरक्षित करने में कोई कसर नहीं छोडती है. ऐसे कलाकारों के खिलाफ पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.
अध्यक्ष धर्मेंद्र भारती ने बताया कि 6 जून को बाढ़ के सकसोहरा थाने के अंतर्गत एक कार्यक्रम में उनके कलाकारों के साथ बाहर से आए कलाकारों ने मारपीट की जिसका मामला भी दर्ज कराया गया है. अध्यक्ष ने बाहर से आएकलाकारों के अश्लील कृत्य के वीडियो भी साक्ष्य में दिए. एसोसिएशन से ताल्लुक रखने वाली कलाकार बबीता मिश्रा ने बाहर से आए कलाकारों के द्वारा उनके साथ कार्यक्रम करने के दौरान मारपीट करने का आरोप लगाया. अध्यक्ष ने इस तरह में कार्यो को समाप्त करने के लिए मुहिम चलाने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज