पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ ये...

परसा बजार थाना में पति और उसकी महबूबा के खिलाफ दर्ज मामले के अनुसार कुरथौल के गायत्री नगर की रहने वाली शोभा देवी ने अपने पति विनोद कुमार के खिलाफ दूसरी लड़की को घर में लाकर रखने और उसके साथ नाजायज सम्बन्ध कायम करने का केस किया है.

News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 8:42 AM IST
पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ ये...
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 8:42 AM IST
पटना जिले के परसा बाजार में एक ऐसा मामला सामने आया है जो समाज में पारिवारिक ताने-बाने के गिरते स्तर को दिखाता है. यहां एक पत्नी ने अपने पति को किसी दूसरी युवती के साथ घर में ही हमबिस्तर होते पकड़ लिया तो पति ने अपनी पत्नी की न सिर्फ पिटाई की बल्कि जान से भी मारने की कोशिश की. जब महिला चिल्लाने लगी तो बेटे-बेटियों ने आकर उसकी जान बचाई. मामला थाना तक पहुंच गया है.

पति और प्रेमिका के खिलाफ केस
परसा बजार थाना में पति और उसकी महबूबा के खिलाफ दर्ज मामले के अनुसार कुरथौल के गायत्री नगर की रहने वाली शोभा देवी ने अपने पति विनोद कुमार के खिलाफ दूसरी लड़की को घर में लाकर रखने और उसके साथ नाजायज सम्बन्ध कायम करने का केस किया है. इसमें यह भी बताया गया है कि इसका विरोध करने पर पहली पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई. इसके अलावा कई और गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

दोस्त की भगिनी बताकर दिया धोखा

शोभा देवी की शिकायत के अनुसार उसका पति छह महीने पहले सपना नाम की एक लड़की को घर लेकर आया और कहा कि दोस्त की भगिनी है. यहां रहकर पढ़ाई करेगी. उसे जब पति की बातों पर शंका हुई तो उन दोनों पर नजर रखने लगी. एक दिन पति विनोद को सपना के साथ आपत्तिजनक हालत में देख उसने इस नाजायज सम्बन्ध का विरोध किया तो मारपीट करने लगा.

copy of fir
FIR की कॉपी


पत्नी को जान से मारने की कोशिश
Loading...

इतना ही नहीं एक रात पति विनोद कुमार शराब पीकर आया और बेटी का गला दबाने लगा. जब उसने बेटे के साथ मिलकर विरोध किया तो उस लड़की के साथ ही रहने और सारी संपत्ति उस लड़की के नाम करने की धमकी देने लगा. हालांकि पहली पत्नी और बच्चों के विरोध के बाद विनोद उस लड़की सपना के साथ फरार हो गया. शोभा देवी ने परसा बाजार थाना की पुलिस को बताया है कि उसका पति मोबाइल से कॉल कर धमकी भी दे रहा है.

परसा थाने में दर्ज हुआ मामला
परसा बाजार थानेदार जय प्रकाश ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर पति विनोद के विरुद्ध कांड संख्या 250/ 19 में पुलिस धारा 341/323/498 (A )/384/385/504/506 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पति विनोद और उसकी प्रोमिका सपना के खिलाफ करवाई करने जुट गयी है.

(रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा)

ये भी पढ़ें-

पेट में कैंची छूटने से हुई महिला की मौत, दारोगा की पिटाई

बीच मांग में सिन्दूर लगाने को प्रेरित करती थींं सुषमा
First published: August 8, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...