शाहनवाज हुसैन बोले- धर्म के आधार पर देश को बांटना चाहते हैं राहुल गांधी

उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी बतायें कि क्या वो भारत में शरिया कानून पर तैयार हैं, सेना के पराक्रम पर अपने नेताओं के बयान के साथ हैं ?

Neelkamal | News18 Bihar
Updated: July 11, 2018, 5:53 PM IST
शाहनवाज हुसैन बोले- धर्म के आधार पर देश को बांटना चाहते हैं राहुल गांधी
पटना में प्रेस वार्ता करते शाहनवाज हुसैन
Neelkamal | News18 Bihar
Updated: July 11, 2018, 5:53 PM IST
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया और कई सवालों का जबाब मांगा है. हुसैन ने पटना में कहा कि साठ साल तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस को सरकार चलाते वक्त मुसलमानों की याद नहीं आती थी.

ऐसे समय में जह चुनाव पास आता है तो कांग्रेस और राहुल गांधी को मुसलमान नजर आने लगते हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गुजरात में राहुल गांधी ने तो जनेउ धारण किया और मंदिर गये लेकिन वो बुद्विजिवियों को भी धर्म के आधार पर बांट कर देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- BSF के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे CRPF के 9 अधिकारी

शाहनवाज ने कहा कि विपक्षी कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन भाजपा ऐसा नहीं होने देगी. उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी बतायें कि क्या वो भारत में शरिया कानून पर तैयार हैं, सेना के पराक्रम पर अपने नेताओं के बयान के साथ हैं. पूर्व मंत्री ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों का नरेन्द्र मोदी पर बढ़ते विश्वास को लेकर ही देश में कांग्रेस घबरा गयी है. राहुल गांधी धर्म के आधार पर देश को बांटना चाहते हैं लेकिन नरेन्द्र मोदी की नीतियों का सबसे ज्यादा लाभ अल्पसंख्यकों को ही हुआ है.

हुसैन ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए सभी को सोचना होगा, क्योंकि ये किसी एक पार्टी की नहीं बल्कि पूरे देश की समस्या है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर