शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी ने ली विधान परिषद सदस्यता की शपथ, CM नीतीश भी रहे मौजूद

शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी ने ली विधान परिषद की सदस्यता की शपथ

शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी ने ली विधान परिषद की सदस्यता की शपथ

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) और राज्य सरकार में मंत्री व वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahn) इसी महीने विधान परिषद के लिए निर्वाचित हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
पटना. भारतीय जनता पार्टी के नेता शाहनवाज हुसैन  (Shahnawaz Hussain) और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahn) विधान पार्षद की शपथ ली. परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने इन दोनों सदस्यों को शपथ दिलायी. शहनवाज़ हुसैन ने उर्दू में शपथ ली जबकि मुकेश सहनी ने हिंदी में. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी के अलावा दूसरे कई मंत्री समारोह में मौजूद रहे.

बता दें कि बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन और राज्य सरकार में मंत्री व वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी इसी महीने विधान परिषद के लिए निर्वाचित हुए हैं. पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विनोद नारायण की रिक्त सीटों पर इन दोनों नेताओं ने चुनाव लड़ा था.

सुशील मोदी के राज्यसभा जाने और विनोद नारायण झा के विधायक बनने के बाद दोनों सीटें रिक्त हुई थीं.  शाहनवाज हुसैन का परिषद सदस्य के रूप में कार्यकाल मई 2024 तक होगा जबकि मुकेश सहनी का कार्यकाल जुलाई 2022 में समाप्त होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज