विनोद नारायण झा को पार्टी से निकाले बीजेपी: शक्ति सिंह गोहिल

कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री पार्टी के लिए यह कितना बेहतर परिणाम लाएगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है.

News18 Bihar
Updated: January 25, 2019, 6:11 PM IST
विनोद नारायण झा को पार्टी से निकाले बीजेपी: शक्ति सिंह गोहिल
शक्ति सिंह गोहिल
News18 Bihar
Updated: January 25, 2019, 6:11 PM IST
प्रियंका गांधी की कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में आते ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इसी क्रम में बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नीतीश सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. वहीं, बिहार कांग्रेस के प्रभारी महासचिव शक्ति सिंह गोहिल ने विनोद नारायण झा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार की महिलाएं इसका बदला लेगी.

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए. ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए.

वहीं, आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा है कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार की भी बोली बिगड़ी थी और अब उनकी ही बोली उनके मंत्री बोल रहे हैं? वहीं, तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और मंत्री विनोद नारायण झा से माफी की मांग की है.

बताते चलें कि विनोद नारायण झा से टेलिविजन चैनल के एक पत्रकार ने प्रियंका गांधी के पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछा था. इसी पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को अभी राजनीति की कोई जानकारी नहीं है, वे 'नौसिखुआ' हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस गलतफहमी में है. वह समझ ले कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता है. (इनपुट- रवि एस नारायण)

ये भी पढ़ें-

बैंक मैनेजर ने पत्नी की हत्या के नाम पर मांगी 2 दिन की छुट्टी, बैंक से मिली मंजूरी

तेजप्रताप यादव का नया अंदाज, लॉन्च किया यू ट्यूब चैनल LR NEWS 24X7
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...