शरद यादव बोले- इस बार मोदी जीते तो मुझे जेल में डलवा देंगे या हत्या करवा देंगे

शरद यादव ने कहा है कि अगर इस बार के चुनाव में नरेंद्र मोदी जीत जाते हैं तो वह मुझे जेल में डलवा देंगे, नहीं तो मेरी हत्या करवा देंगे.

News18 Bihar
Updated: April 15, 2019, 12:08 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 15, 2019, 12:08 PM IST
वरिष्ठ नेता और बिहार के मधेपुरा से गठबंधन के प्रत्याशी शरद यादव ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर इस बार के चुनाव में नरेंद्र मोदी जीत जाते हैं तो वह मुझे जेल में डलवा देंगे, नहीं तो मेरी हत्या करवा देंगे. शरद यादव जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं. लेकिन बाद में आपसी मतभेद के कारण उन्होंने पार्टी छोड़ दी और महागठबंधन में शामिल हो गए थे. इस बार वह राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चुनाव चिह्न पर मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से मैदान में हैं.

यह पहला मौका नहीं है जब शरद यादव ने कोई विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहे हैं. पिछले साल राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने वसुंधरा राजे पर घटिया तंज कसा था. उन्होंने कहा था, ''वसुंधरा को अब आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं.'' इस बयान पर जब विवाद हुआ तो उन्होंने  सफाई भी पेश की थी.



यह भी पढ़ें- Exclusive: तेजस्वी ने क्यों कहा- नीतीश जी और मोदी जी का साथ रहना और दिखना मजबूरी है

यह भी पढ़ें- मुस्लिमों का मन, जाटों और लोध का समर्थन- दूसरे फ़ेज़ की वोटिंग होगी बेहद अहम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार