Home /News /bihar /

बेटियों को लेकर दिये बयान पर शरद कायम, बोले- कुछ गलत कहा क्या ?

बेटियों को लेकर दिये बयान पर शरद कायम, बोले- कुछ गलत कहा क्या ?

शरद यादव

शरद यादव

शरद ने भारतीय संविधान का इंजन वोट को बताते हुए कहा कि इसके साथ लोगों का विश्वास भी पांच साल के लिये चला जाता है. पूर्व मंत्री ने कहा कि बेटी परिवार का ईमान होती है और वोट लोकतंत्र का. वोट को समाज से जोड़ते हुए शरद ने कहा कि देश चंगा होता है तभी समाज और देश भी चंगा होता है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :
    जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव बेटियों को लेकर दिये गए अपने बयान पर अब भी कायम हैं. मंगलवार को शरद ने कहा था कि "बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है.

    इस बयान को लेकर जब न्यूज 18/ ईटीवी की टीम ने यादव से बात तो उन्होंने कहा कि इसमें गलत क्या है?  शरद ने कहा कि वोट और बेटी की इज्जत बराबर है. बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव-मोहल्लों की इज्जत जाएगी, वोट एक बार बिक गया तो देश की इज्जत और आने वाला सपना पूरा नहीं हो सकता.

    यादव ने बयान पर सफाई देने के दौरान राजनीति के गिरते स्तर और पैसे-वोट के गठजोड़ पर चिंता जताई और कहा कि आज-कल वोट को खरीदा और बेचा जाता है. शरद ने कहा कि मैंने ये बातें इस संदर्भ में कही थी कि लोकतंत्र में चुनाव महंगा हो रहा है और मतदाता वोटों को पूंजी से प्रभावित करना चाह रहा है.

    लोग पैसे दे कर लगातार वोटों को खरीद रहे हैं. शरद ने भारतीय संविधान का इंजन वोट को बताते हुए कहा कि इसके साथ लोगों का विश्वास भी पांच साल के लिये चला जाता है. पूर्व मंत्री ने कहा कि बेटी परिवार का ईमान होती है और वोट लोकतंत्र का. वोट को समाज से जोड़ते हुए शरद ने कहा कि देश चंगा होता है तभी समाज और देश भी चंगा होता है.

    मालूम हो कि शरद के इस विवादास्पद बयान के बाद महिला आयोग ने नोटिस भेजा है. नोटिस के सवाल पर शरद ने भड़कते हुए कहा कि जिसने हमसे नोटिस मांगा है जवाब भी हम उन्हीं को देंगे.

    कांग्रेस को लेकर दिये गये बयान पर शरद ने कहा कि मैंने कोई विवाद पैदा नहीं किया है. देश में कांग्रेस के जाने से ही जगह खाली हुई थी तभी बीजेपी सत्ता में आयी.

    Tags: Sharad yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर