लाइव टीवी

तेजस्वी ने शरद यादव को अभिभावक बताया, बोले- लोकतंत्र में जनता अंतिम मालिक
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: February 20, 2020, 8:55 AM IST
तेजस्वी ने शरद यादव को अभिभावक बताया, बोले- लोकतंत्र में जनता अंतिम मालिक
राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने शरद यादव को अभिभावक जैसा बताया. (फाइल फोटो)

News 18 से खास बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि RJD ने पहले ही प्रस्ताव पारित कर शरद यादव को पार्टी का चेहरा घोषित कर रखा है.

  • Share this:
पटना. पिछले कुछ दिनों से शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और जीतनराम मांझी के बीच पक रही खिचड़ी की आंच 19 फरवरी को उस वक्त ठंडी पर गई, जब शरद यादव ने अपनी तरफ से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को महागठबंधन का चेहरा घोषित करते हुए मुख्यमंत्री पद का एकमात्र दावेदार बता डाला. शरद यादव के इस बयान ने महागठबंधन के भविष्य को लेकर हाल के दिनों में शुरू हुई तमाम अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है. वहीं, तेजस्वी यादव ने शरद यादव को अपना अभिभावक बताया है.

तेजस्वी ने दी सधी प्रतिक्रिया
शरद यादव के बयान को  News 18 से खास बातचीत में तेजस्वी यादव ने सहज रूप में लेते हुए सधी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने कहा कि RJD ने पहले ही प्रस्ताव पारित कर उन्हें पार्टी का चेहरा घोषित कर रखा है.

'मुद्दा मुख्यमंत्री का नहीं'



तेजस्वी यादव ने कहा कि मकसद केवल मुख्यमंत्री बनना ही नहीं, बल्कि लोगों की समस्याओं को दूर करना है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज मुद्दा बेरोजगारी का है और लोग उनकी तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं.

'जनता अंतिम मालिक'
तेजस्वी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनता के बीच रहकर संघर्ष करने की है. कौन मुख्यमंत्री होगा, नहीं होगा यह जनता तय करेगी क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही अंतिम मालिक है. बता दें कि हाल के दिनों में शरद यादव, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी की गोपनीय बैठकों और महागठबंधन में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर तेजस्वी यादव ने अनभिज्ञता जताई और मीडिया को ही लगाये जा रहे कयासों के लिये जिम्मेवार ठहराया.

ये भी पढ़ें


बिहार: हड़ताली शिक्षकों पर हार्ड एक्शन! सरकार ने जनवरी-फरवरी के वेतन पर लगाई रोक




नियोजित शिक्षकों का 'खौफ'! इन अधिकारियों को बॉडीगार्ड देगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 8:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर