पत्नी के रोड शो में शामिल होने पर शत्रुघ्न की सफाई- सोनिया, राहुल की सहमति से पूनम बनीं सपा प्रत्याशी

लखनऊ में सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी और पत्नी पूनम सिन्हा के रोड शो में शामिल होने को लेकर फिल्म एक्टर और पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्‍न सिन्हा ने सफाई दी है.

News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 10:37 PM IST
पत्नी के रोड शो में शामिल होने पर शत्रुघ्न की सफाई- सोनिया, राहुल की सहमति से पूनम बनीं सपा प्रत्याशी
शत्रुघ्न सिन्हा
News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 10:37 PM IST
लखनऊ में सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम सिन्हा के रोड शो में शामिल होने पर उनके फिल्म एक्टर पति शत्रुघ्‍न सिन्हा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि पूनम सिन्हा की सपा से उम्मीदवारी राहुल गांधी ओर सोनिया गांधी की सहमति से हुआ है. मैं कोई काम चोरी छिपे नहीं करता हूं. अगर परिवार पहले है तो मैं उसका साथ दे रहा हूं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती की तारीफ पर कहा कि मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया.



बता दें कि बीजेपी से अलग होकर कांग्रेस में शामिल हुए शॉटगन पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को लखनऊ में गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी और पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पीएम पद का उम्मीदवार बता दिया था.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था 'मेरे लिए परिवार पहले और फिर पार्टी है. शत्रुघ्न ने कहा कि पूनम सिन्हा उनकी पत्नी हैं. पहला धर्म है कि पत्नी के साथ रहें. इसके लिए सात फेरे लेते वक्त कसमें खाई हैं'.

ये भी पढ़ें-

रॉबर्ट वाड्रा बोले- वाराणसी से मोदी के खिलाफ लड़ने को तैयार प्रियंका, पार्टी की 'हां' का इंतजार

प्रियंका से शादी के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों तोड़ लिया था अपने परिवार से नाताजानिए कौन हैं दीपक सिंह जिन्होंने प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया दावा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार