शत्रुघ्न सिन्हा ने की तेजस्वी और राबड़ी से मुलाकात, तेज-तेजस्वी के मनमुटाव पर कही ये बात...

शत्रुघ्न ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में पड़ी दरार को लेकर कहा कि पूरी उम्मीद है कि लालू के दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी मनमुटाव को दूर कर लेंगे.

News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 2:03 PM IST
शत्रुघ्न सिन्हा ने की तेजस्वी और राबड़ी से मुलाकात, तेज-तेजस्वी के मनमुटाव पर कही ये बात...
तेज-तेजस्वी यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 2:03 PM IST
कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव और उनकी मां राबड़ी देवी से मुलाकात की. तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू के इस बेटे में बिहार का भविष्य नजर आता है. तेजस्‍वी से मुलाकात करने के बाद उन्‍होंने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी. उन्‍होंने कहा कि मेरी उम्‍मीदवारी पर लालू प्रसाद की अनुमति और सहमति है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हम महागठबंधन के उम्‍मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे.

शत्रुघ्न ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में पड़ी दरार को लेकर कहा कि पूरी उम्मीद है कि लालू के दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी मनमुटाव को दूर कर लेंगे. शत्रुघ्न ने कहा कि लालू प्रसाद से पारिवारिक संबंध है. वह हमारे परिवार की तरह है. हर परिवार में कुछ ना कुछ मतभेद होते हैं, लालू परिवार भी इससे जल्दी उबर जायेगा.



इससे पहले वह बीजेपी को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार शुक्रवार को पटना पहुंचे. यहां से सीधे वह कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम गये. पार्टी कार्यालय में उनका स्वागत किया गया. पटना पहुंचने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को भी पारिवारिक मित्र बताया. उन्होंने तेजस्वी यादव को बिहार के भविष्य का उभरता सितारा बताया.

ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव 2019: लालू यादव ने ट्वीट कर कहा- ये बड़के ठग है, बचकर रहना

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के इस सीट पर इवीएम लूटने की हुई कोशिश, नहीं होगा दोबारा मतदान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार