Bihar Election: लव सिन्हा की जीत के लिए छोटे भाई कुश ने संभाला मोर्चा, सुरजेवाला ने कही ये बात

लव सिन्हा कांग्रेस की टिकट पर मैदान में हैं.
लव सिन्हा कांग्रेस की टिकट पर मैदान में हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में पटना की बांकीपुर सीट काफी चर्चा में है. इस सीट पर शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेट लव सिन्‍हा (Love Sinha) का भाजपा के नितिन नवीन से मुकाबला है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में पटना की हाई-प्रोफाइल बांकीपुर सीट पर कांगेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल रही है. कांग्रेस ने इस सीट पर बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेट लव सिन्‍हा (Love Sinha) को मैदान में उतारा है. जबकि भारतीय जनता पार्टी ने यहां नितिन नवीन पर दांव खेला है, जो कि विधायक हैं. यही नहीं, लव सिन्हा लगातार क्षेत्र में सभाएं कर रहे है और जनता के बीच पहुंच रहे हैं. वहीं, अब उनके छोटे भाई कुश सिन्हा ने भी चुनाव की कमान संभाल ली है. यही वजह है कि कुश अब खुद लव सिन्हा की सभी जनसभा में मौजूद होते हैं.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राज्य और केंद्र सरकार पर साधा निशाना
पटना में हुई जनसभा में कांग्रेस के महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) भी मौजूद थे. इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा बांकीपुर पिछले 15 सालों से अपेक्षित रहा है. अब बांकीपुर की जनता विकास चाहती है और कांग्रेस की सरकार आएगी तो लव सिन्हा बांकीपुर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

लव सिन्हा ने किया ये दावा
बांकीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा ने कहा कि इस बार बांकीपुर का मिथक टूटेगा. 15 साल बीतने को हैं. हैरानी की बात है कि जो विकास की बात करते हैं, साफ नालों और पक्‍की सड़कों की बात करते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है. बिहार की जनता का आशीर्वाद है और मैं अपना काम कर रहा हूं. हम लोग 10 तारीख को देख रहे हैं. जनता का काम हम कर रहे हैं और जनता हमे आशीर्वाद देगी. यही नहीं, इस दौरान समारोह में जदयू के युवा नेता चन्दन सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर लव सिन्‍हा की उम्‍मीदों को बल दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज