राहुल पर खामोश हुए 'बिहारी बाबू', कहा- बोलेंगे तो कुछ और ही मतलब निकलेगा

देश में स्कूलों की मनमानी चल रही है जो बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. शत्रु ने इस मामले में दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वो बेहतर काम कर रहे हैं. वो दिल्ली के सभी स्कूलों को लेकर काफी सख्त हैं.

Brijam Pandey | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 13, 2017, 7:25 PM IST
राहुल पर खामोश हुए 'बिहारी बाबू', कहा- बोलेंगे तो कुछ और ही मतलब निकलेगा
बीजेपी के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा
Brijam Pandey | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 13, 2017, 7:25 PM IST
बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुग्राम के स्कूल में घटी घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए प्रद्युम्न के परिवार को न्याय देने की मांग की है. 'शॉटगन' ने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द इस मामले में एक्शन लेना चाहिए.

उन्होंने कहा कि देश में स्कूलों की मनमानी चल रही है जो कि बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. शत्रुघ्न ने इस मामले में दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वो बेहतर काम कर रहे हैं और दिल्ली के सभी स्कूलों को लेकर काफी सख्त हैं.

राहुल गांधी के मसले पर शॉटगन ने कहा कि हम बोलेंगे तो उसका दूसरा मतलब निकाला जाएगा लेकिन लोकतंत्र में सबको बोलने का हक है. सांसद ने कहा कि नीतीश जी के बारे में भी मैंने कहा था कि वो प्रधानमंत्री बन सकते हैं उनके पास नंबर होने चाहिए.

मंत्री बनने के सवाल पर बिहारी बाबू ने कहा कि उन्होंने कभी भी ये इच्छा नहीं जाहिर की है और ना इसको लेकर कोई चाहत रखते हैं. वो पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Bihar News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर