Home /News /bihar /

शेखपुरा से पकड़ा गया पटना के पंचवटी रत्नालय से 5 करोड़ की ज्वेलरी लूटने वाला शातिर

शेखपुरा से पकड़ा गया पटना के पंचवटी रत्नालय से 5 करोड़ की ज्वेलरी लूटने वाला शातिर

पटना का पंचवटी रत्नालय जहां लूट की घटना हुई थी

पटना का पंचवटी रत्नालय जहां लूट की घटना हुई थी

शेखपुरा जिले से गिरफ्तार इस शातिर ने आसनसोल में भी 5 किलो सोना लूट लिया था. बंगाल पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है.

    रिपोर्ट- संजय कुमार

    पटना. साल 2019 में पटना के दीघा-आशियाना रोड स्थित पंचवटी रत्नालय (Patna Jewelry Loot Case) से 13 लाख नकद और 5 करोड़ रुपए के गहने लूटने वाले गिरोह के दूसरे सरगना गुड्डू कुमार को बंगाल पुलिस ने शेखपुरा पुलिस की मदद से मिशन ओपी इलाके से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. बंगाल पुलिस उसे रिमांड पर लेकर चली गई. उस पर आसनसोल में पांच किलो सोना लूटने का केस था. वो धनबाद के जोरापोखर में रहता है.

    रवि पेशेंट का राइट हैंड है गुड्डु

    गुड्‌डू, पंचवटी रत्नालय में हुई डकैती का सरगना रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट उर्फ नेताजी का राइट हैंड है. पंचवटी रत्नालय में डकैती की यह वारदात पिछले साल 21 जून को हुई थी. पुलिस ने पहली जुलाई को रवि समेत तीन अपराधियों को दबोचा था फिर अन्य तीन भी पकड़े गए थे. 18 दिसंबर को सिविल कोर्ट में जब रवि को पेशी के लिए ले जाया गया तब वो कोर्ट परिसर से फरार हो गया था. रवि को पुलिस तीन माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है. कहा जा रहा है कि आसनसोल में हुए सोना लूट में रवि भी शामिल था.

    बहन की शादी के बहाने शेखपुरा आया था गुड्डु

    पूछताछ में गुड्डू ने शेखपुरा और बंगाल पुलिस को बताया कि वो पंचवटी रत्नालय डकैती में भी शामिल था. उसके गिरोह का सरगना रवि गुप्ता है. वह रवि का हर राज जानता है. इधर, शेखपुरा एसपी दयाशंकर ने बताया कि बहन की शादी के बहाने गुड्डू नालंदा के जैतीपुर गांव आया था. फिर वो वापस धनबाद नहीं गया. वो नालंदा और शेखपुरा जिले के समीपवर्ती इलाके में छिप कर रह रहा था. बंगाल पुलिस से उसके बारे में सूचना मिलने के बाद शेखपुरा पुलिस गुड्डू पर नजर बनाए हुई थी. उसे बंगाल पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है.

    ये भी पढ़ें- पटना: दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली, इलाज के क्रम में हुई मौत

    ये भी पढ़ें- Coronavirus: बिहार के पांच जिलों में धारा 144 लागू, BPSC ने स्थगित की परीक्षा

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर