बिहार की सियासत में 'मनहूस विलेन' कौन? शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी की तुलना 'टिटहरी' से की

शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर दिया बड़ा बयान

शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर दिया बड़ा बयान

सुशील मोदी ने एक-पर-एक कई ट्वीट करके लालू परिवार और समर्थकों पर खूब चुटकी ली. जिसके बाद आरजेडी बौखला गई है. सबसे पहले बाबा यानि शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि सुशील मोदी बिहार के राजनीतिक 'टिटहरी' हैं.

  • Share this:
पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के चाहनेवालों में जश्न जैसा माहौल है. जमानत की खबर मिलते ही आरजेडी (RJD) के कार्यकर्ता रंग-गुलाल और पटाखे उड़ा रहे हैं. इस माहौल के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू के धुर विरोधी रहे सुशील कुमार मोदी के एक बयान ने आरजेडी की सारी खुशियों को एक पल में फीका कर दिया है. सुशील मोदी ने लालू की जमानत पर टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि लालू के समर्थक ऐसे उत्साहित हैं मानो कोर्ट ने लालू को 1000 करोड़ के घोटाले से दोषमुक्त कर दिया हो.

सुशील मोदी ने एक-पर-एक कई ट्वीट करके लालू परिवार और समर्थकों पर खूब चुटकी ली. जिसके बाद आरजेडी बौखला गई है. सबसे पहले बाबा यानि शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि सुशील मोदी बिहार के राजनीतिक 'टिटहरी' हैं. जैसे टिटहरी आसमान की ओर पैर उठाकर सोती है, उसको भ्रम रहता है कि अगर आसमान गिरेगा तो मैं उसको अपने पैरों से रोककर पूरी दुनिया को बचा लुंगी. ठीक उसी तरह अब सुशील मोदी भी लालू यादव को रोकने के लिए 'टिटहरी' वाला सपना देख रहे हैं. शिवानंद तिवारी ने पुराने दिनों की बात करते हुए कहा कि सुशील मोदी छात्र जीवन से ही लालू यादव को हीन भावना से देखते रहे हैं, लेकिन उनकी ऐसी हैसियत नहीं रही कि वो लालू यादव को राजनीति में कहीं रोक सकें.

बिहार की राजनीति के मनहूस विलेन हैं सुशील मोदी-आरजेडी

शिवानंद तिवारी के अलावे पार्टी के प्रवक्ता से लेकर कार्यकर्ता तक सभी सुशील मोदी पर आग उगल रहे हैं. आरजेडी प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने तो यहां तक कह दिया कि सुशील मोदी बिहार की राजनीति के 'मनहूस विलेन' की तरह हैं, जिन्हें किसी की खुशियां रास नहीं आतीं. यही नहीं आरजेडी का ये भी कहना है कि सुशील कुमार मोदी को लालू फोबिया है. खुद की पब्लिसिटी और खबर में बने रहने के लिए सुशील मोदी केवल लालू यादव और उनके परिवार पर ओछी टिप्पणी किया करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज