तेजस्वी पर भड़के शिवानंद तिवारी, बोले- लाठियां खाइए, जेल जाना पड़े जाइए, लेकिन लड़िए

शिवानंद तिवारी तेजस्वी के स्थापना दिवस समारोह पर ना पहुंचने के कारण भड़के हुए थे. उन्हें जैसे ही मौके मिला उन्होंने मंच से एक-एक करके तेजस्वी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर दी.

News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 8:51 PM IST
तेजस्वी पर भड़के शिवानंद तिवारी, बोले- लाठियां खाइए, जेल जाना पड़े जाइए, लेकिन लड़िए
तेजस्वी पर भड़ते शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 8:51 PM IST
आरजेडी के 23वें स्थापना दिवस समारोह के दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे और ये सब हुआ मां राबड़ी देवी के सामने. दरअसल, शिवानंद तिवारी तेजस्वी के स्थापना दिवस समारोह पर ना पहुंचने के कारण भड़के हुए थे. उन्हें जैसे ही मौके मिला उन्होंने मंच से एक-एक करके तेजस्वी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर दी.

शिवानंद तिवारी ने कहा, 'लालू यादव कभी हार से नहीं डरे. हमलोग चाहते हैं कि आप (तेजस्वी) बिहार के मुख्यमंत्री बने, लेकिन इसके लिए आपको पार्टी से दूरी नहीं बनानी होगी. तेजस्वी आप नीतीश सरकार की लाठियां खाइए, जेल जाना पड़े, जेल जाइए. लेकिन लड़िए. हम सब आपके (तेजस्वी) साथ खड़े हैं.'


लालू यादव जनता के दिल में हैं
शिवानंद तिवारी की इस बात पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जमकर ताली बजाई. इससे शिवानंनद तिवारी का हौंसला और बढ़ा तो उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव का केवल शरीर जेल में है, उनका मन बिहार की जनता के दिलों में है, लालू यादव कभी कमजोर नहीं पड़ते.

तेजप्रताप ने किया भाई का समर्थन
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की स्थपाना के 23 साल हो गए. शुक्रवार को आरजेडी दफ्तर में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तो पहुंचे, लेकिन लालू की राजनीतिक विरासत संभाल रहे तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे. यहां तेजप्रताप खुलकर अपने भाई के समर्थन में आए.

'मेरा अर्जुन किसी काम में व्यस्त हैं'
Loading...

तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति पर तेजप्रताप ने कहा कि उनका अर्जुन किसी काम में व्यस्त हैं. अर्जुन ने हमें भेजा है स्थापना दिवस में. माता यशोदा के पास हम कृष्ण आ गए हैं और कृष्ण-अर्जुन बिल्कुल एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि दोनों भाई में कोई मतभेद नहीं है.

ये भी पढ़ें:

बिहार: RJD के स्थापना दिवस समारोह में नहीं पहुंचे तेजस्वी

बिहार: 4 मिनट 23 सेकेंड में समाप्त हो गई विधानसभा कार्यवाही
First published: July 5, 2019, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...