Home /News /bihar /

महाराष्ट्र से रिलीव होते ही शिवदीप लांडे ने कहा- 'हमार बिहार', दिसंबर के पहले पखवाड़े करेंगे जॉइन

महाराष्ट्र से रिलीव होते ही शिवदीप लांडे ने कहा- 'हमार बिहार', दिसंबर के पहले पखवाड़े करेंगे जॉइन

दिसंबर के पहले पखवाड़े में शिवदीप लांडे बिहार वापस आ आ जाएंगे.

दिसंबर के पहले पखवाड़े में शिवदीप लांडे बिहार वापस आ आ जाएंगे.

IPS Shivdeep Lande: फेसबुक पर अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में शिवदीप वामन राव लांडे ने लिखा, ''आज महाराष्ट्र में मेरे कार्यकाल के 5 वर्ष पूरे हुए और बतौर D.I.G. (Anti Terrorism Squad, ATS Mumbai) के रूप में मैंने अपना कार्यभार सौंप दिया. मैं अब 'हमार बिहार' में सेवा देने को वापस आ रहा हूं.'' बता दें 2006 बैच के आईपीएस शिवदीप लांडे वामनराव को बीते वर्ष 2020 में बिहार के राज्यपाल के आदेश पर उप महानिरीक्षक के पद पर प्रोन्नति दी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे (IPS Shivdeep Lande) को महाराष्ट्र सरकार ने रिलीव कर दिया है. अब वह दिसंबर के पहले पखवाड़े में बिहार वापस आ जाएंगे. मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले शिवदीप वामन राव लांडे की बिहार वापसी को लेकर लोगों में बेहद खुशी है. ये एक ऐसे ऑफिसर के रूप में जाने जाते हैं जिनके बिहार से जाने पर लोगों में बेहद मायूसी थी. शिवदीप लांडे को भी बिहारवासियों के उनके प्रति प्रेम के बारे में पता है. वह महाराष्ट्र में पांच साल की सेवा देने के दौरान भी बिहार के लोगों से बड़ी शिद्दत से जुड़े रहे हैं. शुक्रवार को जब उन्हें महाराष्ट्र सरकार ने रिलीव किया तो उन्होंने बिहार के प्रति अपने अगाध स्नेह की अभिव्यक्ति फेसबुक के माध्यम से किया और कहा -हमार बिहार.

    फेसबुक पर अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में शिवदीप वामन राव लांडे ने लिखा, ”आज महाराष्ट्र में मेरे कार्यकाल के 5 वर्ष पूरे हुए और बतौर D.I.G. (Anti Terrorism Squad, ATS Mumbai) के रूप में मैंने अपना कार्यभार सौंप दिया. मैं अब ‘हमार बिहार’ में सेवा देने को वापस आ रहा हूं.” बता दें 2006 बैच के आईपीएस शिवदीप लांडे वामनराव को बीते वर्ष 2020 में बिहार के राज्यपाल के आदेश पर उप महानिरीक्षक के पद पर प्रोन्नति दी गई थी.

    बता दें कि न्यूज 18 ने ही सबसे पहले आईपीएस शिवदीप लांडे जल्द बिहार में योगदान करने की खबर चलायी थी. बता दें, शिवदीप लांडे ने खुद इस बात की जानकारी न्यूज 18 को दी है कि अब वह फिर से बिहार में सेवा देने वापस आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि शिवदीप लांडे बिहार में डीआईजी के पद पर योगदान देंगे और उनकी पोस्टिंग को लेकर कयासों का बाजार भी गर्म है. 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे ने बिहार में एसटीएफ के एसपी के पद पर काम करते हुए कई इनामी और कुख्यात गैंगस्टर लोगों को गिरफ्तार किया था

    एसटीएफ के अलावा वह पटना के सिटी एसपी, रोहतास और अररिया में एसपी के पद पर योगदान दे चुके हैं. बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे ने सबसे पहले मुंगेर में एसपी के पद पर योगदान दिया था और उसके बाद पटना में सिटी एसपी बनाए गए थे. सिटी एसपी के पद पर योगदान देने के दौरान ही 1 बच्चे का अपहरण कर लिया गया था जिसे खुद लांडे के नेतृत्व में गई पुलिस टीम ने मुंगेर के जंगलों से बरामद किया था.

    इसके अलावा पटना में ट्रैफिक एसपी के पद पर काम करते हुए शिवदीप लांडे ने लहरियाकट बाइकर्स के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया था और बाइक पर हेलमेट लगाकर नहीं चलने वालों के खिलाफ उनके एक्शन से हड़कंप मच गया था. उन्होंने पटना की लड़कियों को अपना पर्सनल मोबाइल नंबर भी दिया था ताकि किसी भी विषम परिस्थिति में वे उनसे सीधा संपर्क कर सहायता मांग सकें. लांडे जब तक बिहार में थे हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहे थे.

    Tags: Bihar News, Patna News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर