पटना : थाना प्रभारी पर लगा घूस मांगने का आरोप, ऑडियो वायरल
Patna News in Hindi

पटना : थाना प्रभारी पर लगा घूस मांगने का आरोप, ऑडियो वायरल
पीड़ित निदेशक अतिरेक सलील

एजेंसी के निदेशक अतिरेक सलील ने जक्कनपुर थाना प्रभारी अबरार अहमद पर डेढ़ लाख रुपये प्रति माह घूस मांगने का आरोप लगयाा है. इस संबंध में एक ऑडियो भी वायरल है. हालांकि वायरल वीडियो को न्यूज 18 पुष्टि नहीं करता है.

  • Share this:
इन दिनों पटना पुलिस के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. मुफ्त में सब्जी नही मिलने पर नाबालिग को जेल भेजने का मामला सामने आने के बाद एक नये ऑडियो ने सनसनी फैला दी है. पटना पुलिस पर मीठापुर बस पड़ाव में चुंगी वसूलने वाली एजेंसी से कमीशन मांगने का आरोप लगा है. आरोप लगाने वाली एजेंसी के निदेशक अतिरेक सलील ने जक्कनपुर थाना प्रभारी अबरार अहमद पर चुंगी वसूली में कमीशन मांगने का आरोप लगाया है. आरोप के साथ-साथ एक वायरल ऑडियो भी न्यूज़ 18 को मिला है जिसमें एजेंसी और थाना प्रभारी की बातचीत बताई जा रही है. हालांकि न्यूज़ 18 वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल, पटना नगर निगम ने मीठापुर अन्तर्राज्जीय बस पड़ाव के रख-रखाव एवं टैक्स वसूली के लिए निविदा आमंत्रित कर एजेंसी का चयन किया है. अनुदिश डेवलपमेंट कंपनी को मई 2018 में सभी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद मीठापुर बस पड़ाव की चुंगी वसूली का जिम्मा मिला है.

ये भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: योग कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए नीतीश, JDU बोली- घर पर किया योगासन



एजेंसी ने इसके लिए निगम को करीब 2 करोड़ का भुगतान भी किया है. एजेंसी के निदेशक अतिरेक सलिल का आरोप है कि स्थानीय थाने की मदद से मीठापुर बस पड़ाव में सैकड़ो दुकानदारों ने अवैध कब्ज़ा कर रखा है और उनसे दलाल के माध्यम से प्रति माह डेढ़ लाख रुपये की मांग की जा रही है.
ये भी पढ़ें- सरकार में मतभेद से CM नीतीश का इंकार, कहा- हालचाल जानने के लिए किया लालू प्रसाद को फोन

( पटना से संजय कुमार की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading