होम /न्यूज /बिहार /पटना में मॉर्निंग वॉक के लिए गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, शूटर्स ने मारी 4 गोलियां

पटना में मॉर्निंग वॉक के लिए गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, शूटर्स ने मारी 4 गोलियां

पटना में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: मंगलवार को राजधानी पटना के सिटी इलाके में हुई इस घटना को पुलिस आपसी रंजिश से जोड़कर भी देख रही है. थ ...अधिक पढ़ें

पटना. राजधानी पटना के सिटी इलाके में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक वारदातों (Crime In Patna) को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला चौक थाना क्षेत्र के कौवाखोह बगीचे का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को एक के बाद एक चार गोलियां मार दीं (Firing In Patna City), जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए बहादुरपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है.

घायल युवक की पहचान चौक थानाक्षेत्र के कौवाखोह निवासी रंजीत चौधरी के रूप में की गई है. किस कारण से युवक पर जानलेवा हमला किया गया, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जाता है कि रंजीत चौधरी अपने घर से थोड़ी दूर स्थित कौवाखोह बगीचे में मॉर्निंग वॉक कर रहा था, इसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने उसे घेरकर अंधाधुंध फायरिंग की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल के परिजनों ने जानलेवा हमले के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है. मौके पर मौजूद चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाते हुए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाले जाने की बात कही.

थानाध्यक्ष की मानें तो घायल रंजीत चौधरी थाना क्षेत्र में पूर्व में हुए शंकर पटेल हत्याकांड मामले में चार्जशीटेड था, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में ही अज्ञात अपराधियों द्वारा रंजीत चौधरी की हत्या किए जाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें