Home /News /bihar /

UP के सिख युवक ने पटना में की खुदकुशी, NRI गेस्ट हाउस के कमरे में लटकता मिला शव

UP के सिख युवक ने पटना में की खुदकुशी, NRI गेस्ट हाउस के कमरे में लटकता मिला शव

यूपी के सिख युवक ने पटना में की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के सिख युवक ने पटना में की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

Patna Suicide Case: पटना के सिटी इलाके में बने एनआरआई गेस्ट (NRI Guest House) हाउस में हुई घटना. पुलिस का मानना है कि युवक ने पारिवारिक विवाद या फिर प्रेम-प्रसंग में खुदकुशी की है. मामले की जांच कर रही पुलिस घटना की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के काली स्थान बाल लीला गुरुद्वारा के पास बने एनआरआई गेस्ट हाउस में एक सिख युवक ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide In Patna) कर ली. गेस्ट हाउस के कर्मचारियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (NMCH Patna) भेज दिया है.

    मृतक के पास से मिले पहचान पत्र से मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के श्यामली निवासी परमजीत सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि परमजीत सिंह गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 107 में ठहरा था. रविवार की देर रात उसने अपने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसका शव कमरे में लटकता मिला. सिख युवक ने किन कारणों से खुदकुशी की है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

    खुदकुशी क्यों की, वजह का पता नहीं
    आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में या फिर पारिवारिक कलह से उबकर उसने खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के परिजनों को पूरे मामले से अवगत करा दिया है. परिजनों के पटना पहुंचने के बाद ही खुदकुशी का कारण स्पष्ट हो सकेगा, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    लखनऊ
    लखनऊ

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर