• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • OMG: बच्चों के बैंक खाते में 900 करोड़, सड़कों पर चांदी की बारिश..., पढ़ें अजब-गजब खबरें

OMG: बच्चों के बैंक खाते में 900 करोड़, सड़कों पर चांदी की बारिश..., पढ़ें अजब-गजब खबरें

OMG News: बिहार के सीतामढ़ी जिले में 2019 में 'चांदी की बारिश' की खबर वायरल हुई थी.

OMG News: बिहार के सीतामढ़ी जिले में 2019 में 'चांदी की बारिश' की खबर वायरल हुई थी.

Bihar OMG News: बिहार अक्सर किसी न किसी वजहों से सुर्खियों में रहता है. बिहार में कभी चांदी की 'बारिश' होने लगती है तो कभी कक्षा 6 में पढ़ने वाले दो बच्चों के खाते में अचानक से ही 900 करोड़ रुपये आ जाते हैं. कभी, खगड़िया के एक शख्स के खाते में साढ़े पांच लाख रुपये आने पर वह शख्स रुपये देने मना कर देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

पटना. बिहार अक्सर किसी न किसी वजहों से सुर्खियों में रहता है. बिहार में कभी चांदी की ‘बारिश’ होने लगती है तो कभी कक्षा 6 में पढ़ने वाले दो बच्चों के खाते में अचानक से ही 900 करोड़ रुपये आ जाते हैं. कभी, खगड़िया के एक शख्स के खाते में साढ़े पांच लाख रुपये आने पर वह शख्स रुपये देने मना कर देता है. कमाल की बात यह है कि उस शख्स ने बैंक को बताए बिना ही पैसों को खर्च भी कर दिया. जब बैंक ने उस शख्स जवाब मांगा तो उसने कहा कि मोदी जी ने खाते में पैसे भिजवाया है इसलिए मैं वापस नहीं करूंगा. इसी तरह बीते दिनों कटिहार के एक स्कूल के एक ही कक्षा के दो बच्चों के खाते में अचानक ही करोड़ों रुपये आ गए थे.

बात करते हैं सबसे पहले खगड़िया के उस शख्स के बारे में जिनके खाते में साढ़े पांच लाख रुपये आए थे. फिलहाल उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में तब ट्विस्ट आया जब बैंक ने शख्स को नोटिस भेजकर पैसे वापस मांगी. इस पर वह शख्स ने रुपये लौटाने से इंकार कर दिया. उन्होंने मीडिया में ये कहा कि पैसे क्यों लौटाएं, ये पैसा तो मोदी जी ने भिजवाया है. हालांकि, पैसे लौटाने से इंकार करने पर बैंक ने शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया जिसके बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

silver rain, bihar, silver, rain, sitamarhi, silver rain in bihar, road, prime minister narendra modi, khagaria news, kbc 10, kaun banega crorepati, katihar news, crores of rupees came in bank account, crores in bank account, bihars children became rich, Katihar news, Nepal Border सड़क के दोनों तरफ, सड़कों पर चांदी की बारिश, सीतामढ़ी, बिहार, सुरसंड, आसमान से चांदी की बारिश, ब‍िहार के बच्‍चे हो गए अमीर, अजब-गजब बिहार, कभी चांदी की बारिश, बच्चा बन जाता है रातों रात करोड़पतिसाल 2019 के नवंबर महीने में बिहार के सीतामढ़ी के सुरसंड प्रखंड में चांदी की बारिश होने की खबर आई थी.

साल 2019 के नवंबर महीने में बिहार के सीतामढ़ी के सुरसंड प्रखंड में चांदी की बारिश होने की खबर आई थी.

बिहार के सीतामढ़ी में हुई थी ‘चांदी की बारिश’
बता दें इसी तरह साल 2019 के नवंबर महीने में बिहार के सीतामढ़ी के सुरसंड प्रखंड में चांदी की बारिश होने की खबर आई थी. सुरसंड प्रखंड में आसमान से चांदी की ‘बारिश’ से लोग हैरान होने लगे. सुबह जब लोग नींद से जगे तो हैरान रह गए. लोगों ने सुरसंड के टावर चौक से बाराही गांव तक जाने वाली सड़क पर चांदी बिखरी पाई गई. लोगों को लगा कि आसमान से सुबह-सुबह चांदी की ‘बारिश’ हुई है.

लोगों ने खूब चांदी घर में सजाया
लोग सड़कों पर बिखरी चांदी की छोटी-छोटी बूंदों को चुन कर घर ले गए. सभी एक दूसरे से पूछ रहे थे कि इतनी भारी मात्रा में सुरसंड की सड़कों पर शुद्ध चांदी कहां से आई. बाद में पता चला कि नेपाल बॉर्डर पास में ही है, कोई तस्कर किसी बोरी में चांदी ले जा रहा था और बोरी फट जाने से चांदी रास्ते भर गिरती चली गई.

silver rain, bihar, silver, rain, sitamarhi, silver rain in bihar, road, prime minister narendra modi, khagaria news, kbc 10, kaun banega crorepati, katihar news, crores of rupees came in bank account, crores in bank account, bihars children became rich, Katihar news, Nepal Border सड़क के दोनों तरफ, सड़कों पर चांदी की बारिश, सीतामढ़ी, बिहार, सुरसंड, आसमान से चांदी की बारिश, ब‍िहार के बच्‍चे हो गए अमीर, अजब-गजब बिहार, कभी चांदी की बारिश, बच्चा बन जाता है रातों रात करोड़पति

बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के दो बच्चे आशीष कुमार और गुरुचरण विश्वास अचानक करोड़पति बन गया. (फाइल फोटो)

दो छात्रों के बैंक खाते में आए 900 करोड़ रुपये
इसी तरह अब बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के दो बच्चे आशीष कुमार और गुरुचरण विश्वास अचानक करोड़पति बन गया. दोनों बच्चे कक्षा 6 में पढ़ते हैं और दोनों के खाते में आए पैसे को मिला दें तो यह तकरीबन 900 करोड़ बनता है. गुरुचरण विश्वास के खाते में 90,52,21,223 रुपये और आशीष कुमार के खाते में 6, 20, 11,100 रुपये जमा हो गए.

इन बच्चों के खाते में स्कूल की पोशाक की राशि आती है, लेकिन अचानक इतना पैसा आ गया कि अब घरवाले तो घरवाले, बैंककर्मी भी हैरान और परेशान हैं. लोगों और बैंककर्मियों को समझ में नहीं आ रहा है कि दो बच्चा अचानक रातों रात कैसे करोड़पति बन गया. हालांकि, इस संबंध में बैंक ने दोनों बच्चों के खाते से भुगतान पर रोक लगा दी है. दोनों के खाते को फ्रीज भी कर दिया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: न किरायेदार ने छोड़ा, न मालिक ने बेचा मकान, जानें 6 गज में बनी दिल्ली की सबसे छोटी इमारत का अब क्या है हाल

इस मामले के सामने आने के बाद अब आजमनगर प्रखंड के पस्तिया गांव का हर शख्स अपना बैंक खाता चेक करवा रहा है. इससे बैंकों में जबरदस्त भीड़ शुरू हो गई है. लोगों को लग रहा है कि उसे लग रहा है कि क्या पता उसकी किस्मत का ताला भी इन दोनों बच्चों की तरह कहीं खुल जाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज