बिहार चुनाव: तेजस्वी को CM बनाने के लिए लालू यादव की बेटियां ऐसे कर रही हैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल

लालू यादव की बेटियां अपने भाई को सीएम बनाने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल कर रही हैं.

Bihar Assembly Elections 2020: आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) की बेटियां अपने भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को सीएम (CM) बनाने के लिए सोशल साइट्स (Social sites) का जोरदार तरीके से इस्तेमाल कर रही हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections- 2020) में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव (CM Candidate Tejashwi Yadav) लगातार चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं. तेजस्वी यादव एक दिन में दर्जनों रैलियां कर रहे हैं. इधर तेजस्वी यादव की सभाओं में जुटती भीड़ को देख कर उनकी बहनों में काफी उत्साह आ गया है. तेजस्वी की सभाओं में जुटती भीड़ को देख कर बहनों को विश्वास होने लगा है कि इस बार तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बन कर ही रहेंगे. इसलिए सभी बहनें अब भाई को सीएम बनाने के लिए सोशल मीडिया का भी खूब इस्तेमाल करने लगी हैं. तेजस्वी की बहनें खासतौर पर राज लक्ष्मी, रोहिणी आचार्य, मीसा भारती और हेमा यादव एनडीए के खिलाफ सोशल साइट्स पर जबरदस्त मुहीम चला रही हैं. तेजस्वी यादव की सभाओं का वीडियो हर रोज इन बहनों के द्वारा शेयर किया जाता है और उसमें मजेदार-मजेदार शब्द लिखे जाते हैं.

बहनें सोशल मीडिया पर कर रही हैं जोरदार प्रचार
शनिवार को भी तेजस्वी यादव की बहन रोहिणा आचार्य ट्वीट कर लिखती हैं, 'डबल इंजन की सरकार में..!
लूट गईं बेटियां सता के संरक्षण में!!' इससे पहले एक ट्वीट में रोहिणी लिखती हैं, 'जमाना साथ है तेरा. कदम रुके ना यूं तेरा!! "भ्रष्टाचारियों को भगाना है..अबला को इंसाफ दिलाना है..जनता राज जो लाना है..!जमाना साथ है तेरा..कदम रूके के ना यूं तेरा..!!



एनडीए, मोदी और नीतीश हैं निशाने पर
बता दें कि इन बहनों के ट्वीट में लिखे शब्द में काफी गलतियां होती है इसके बावजूद इनके ट्वीट्स काफी दिलचस्प होते हैं. एनडीए नेताओं पर भड़ास निकालते ये बहनें कभी-कभी कुछ ज्यादा ही तल्ख टिप्पणी कर देती हैं. खासतौर पर नीतीश कुमार पर ये बहनें जोरदार हमला बोल रही हैं.

सभी बहनें तेजस्वी की भाषणों को करती हैं रिट्वीट
तेजस्वी की एक और बहन राज लक्ष्मी ज्यादतर दूसरों के ट्वीट को ही रिट्वीट करती हैं. हालांकि, 23 अक्टूबर को एक ट्वीट में राज लक्ष्मी लिखी थीं, 'पांच साल बिहार से गायब रहते हैं और चुनाव आते ही बिहार का बेटा बनने का नाटक करते हैं. 20 में लालटेन 22 में साइकिल.' बता दें कि राज लक्ष्मी की शादी कुछ साल पहले ही सपा संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के पोते और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव से हुई थी. शायद इसलिए राज लक्ष्मी लालटेन और साइकिल दोनों का नाम ले रही हैं.



मीसा भारती भी करती हैं भाई के वीडियो को रिट्वीट
तेजस्वी यादव की एक और बहन हेमा यादव भी ज्यादातर दूसरे ट्वीट को ही रिट्वीट करती हैं. हालांकि 23 अक्टूबर को एक रिट्वीट करते हुए हेमा लिखती हैं, 'बिहार की जनता करे पुकार , मोदी अब तो दो अपने काम का हिसाब!!



ये भी पढ़ें: मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन के आरोप में शख्स था जेल में बंद, बार-बार जमानत दाखिल करने पर कोर्ट ने दिखाई ये सख्ती

कुलमिलाकर तेजस्वी यादव की सभी बहनें सोशल मीडिया पर भाई को सीएम बनाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्य सभा सांसद मीसा भारती भी लगातार ट्वीट कर यह जताने की कोशिश कर रही हैं कि वह भी अपने भाई को सीएम बनते देखना चाहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.