बिहार: फतुहा स्थित फोरलेन से लुटेरा गिरोह के छह सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

लुटेरा गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार
लुटेरा गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

लुटेरा गिरोह के छह सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी को ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा (Rural SP Kantesh Kumar Mishra) ने पटना पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताया है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना की फतुहा पुलिस (Fatuha Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर सुपनचक स्थित फोरलेन पर छापेमारी कर लुटेरा गिरोह के छह सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लुटेरों के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, लूट की दो मोटरसाइकिल के अलावा 6 मोबाइल भी बरामद किया है. बताया जाता है कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली की सुपनचक स्थित फोरलेन पर कुछ लुटेरे लूट की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से ही प्रिंस उर्फ लाल बादशाह, राजा उर्फ़ छोटे और रोहित उर्फ बबलू नामक लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों की निशानदेही पर लुटेरा गिरोह के तीन अन्य सक्रिय सदस्यों अंशु, सौरव और सन्नी को भी गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि गिरफ्तार लुटेरे फोरलेन पर आए दिन लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे.

ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इन लुटेरों की गिरफ्तारी से लूटकांड के 5 मामलों का उद्भेदन हुआ है, जिसमें हिलसा से बाइक की लूट, के अलावे फतुहा थाना क्षेत्र में लूट की तीन वारदात शामिल है.



ग्रामीण एसपी ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व निजी कंपनी के कर्मचारी से सवा दो लाख रुपए लूट मामले के भी तार इन गिरफ्तार लुटेरों से जुड़े हैं, हालांकि ग्रामीण एसपी ने बताया कि लूट की रकम अबतक बरामद नहीं हो सकी है, जिसे लेकर पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज