सफीना शेल्टर होम से छह बच्चे फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में सुधार गृह के अधीक्षक ने स्थानीय चौक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस फरार लड़कों की बरामदगी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है

News18 Bihar
Updated: September 13, 2018, 10:45 AM IST
सफीना शेल्टर होम से छह बच्चे फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस
पटना का बाल सुधार गृह
News18 Bihar
Updated: September 13, 2018, 10:45 AM IST
राजधानी पटना के बाल सुधार गृह से छह बच्चे फरार हो गये हैं. मामला सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मुरचा रोड स्थित सफीना होम बाल सुधार गृह से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक सभी लड़के बाल सुधार गृह के गेट का ताला तोड़कर भागने में सफल हो गए.

इस संबंध में सुधार गृह के अधीक्षक ने स्थानीय चौक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस फरार लड़कों की बरामदगी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लड़कों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. गौरतलब है कि जुलाई और अगस्त माह में भी 6 लड़के फरार हो गए थे.

बीते 22 अगस्त को लड़कों को जबरन कैद कर रखे जाने की अफवाह फैलने के बाद स्थानीय लोगों ने रिमांड होम में जमकर तोडफ़ोड़ और हंगामा भी मचाया था. पूरे मामले पर पूछे जाने पर चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार सिन्हा ने बताया कि सुधार गृह घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है. इसे हटाए जाने को लेकर कार्यपालक दंडाधिकारी ने समाज समाज कल्याण विभाग को पत्र भी लिखा है.

मालूम हो कि हाल के दिनों में बिहार के सुधार गृह और शेल्टर होम से शिकायत की खबरें लगातार सामने आयी हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर