लाइव टीवी

दरभंगा-पटना में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत

News18 Bihar
Updated: November 18, 2018, 6:05 PM IST
दरभंगा-पटना में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत
सांकेतिक तस्वीर

दरभंगा में हुई दुर्घटना को बारे में बताया जा रहा है कि न्यू श्री राम जानकी ट्रेवल्स की एक यात्री बस दिल्ली से लौकहा जा रही थी.

  • Share this:
बिहार में रविवार का दिन दुर्घटनाओं का दिन रहा. एक ओर पटना में हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दरभंगा में हुए हादसे में तीन की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए.

दरभंगा में हुई दुर्घटना को बारे में बताया जा रहा है कि न्यू श्री राम जानकी ट्रेवल्स की एक यात्री बस दिल्ली से लौकहा जा रही थी. एनएच-57 पर सदर थाना क्षेत्र के बसेला मोड़ के पास सामने से आ रही गाड़ी को साइट देते बस सड़क से अनियंत्रित हो नीचे उतरी. इससे सड़क किनारे खड़े तीन यात्री बस के चपेट में आ गए.

ये भी पढ़ें: कुशवाहा ने सुशील मोदी को अवसरवादी, पिछलग्गू और छपास का पीड़ित बताया

दूसरी ओर, पटना में रानीतालाब थाना क्षेत्र में अहले सुबह डम्फर से कुचल कर दो लोगों की मौत हो गई वहीं करीब 12 बजे बिहटा के लेखनटोला में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने 10 साल के मासूम की जान ले ली. दोनों जगहों पर आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें- NDA से अलग होने का फैसला ले सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!

बिहटा-आरा मुख्य मार्ग लेखनटोला निवासी तुलसी पासवान का 10 वर्षीय बेटा मृत्युंजय एनएच 30 पर सड़क के किनारे खड़ा था की तभी आरा की तरफ तेज गति से जा रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी उसे कुचलते हुए भागने लगी. भागने के क्रम में स्कॉर्पियो एक गड्ढे में पलट गई जिसके बाद चालक स्कॉर्पियो छोड़ फरार हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मासूम मृत्युंजय की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ बिहटा-आरा मुख्य मार्ग एनएच 30 को जाम कर दिया और आगजनी कर हंगामा करने लगे.बाद में मौके पर पहुंची बिहटा पुलिस ने पहले तो लोगों को समझाने की काफी कोशिश की फिर बाद में सरकारी स्तर पर जो मुआवजा दिया जाता है वो देने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और जाम को हटवाकर एनएच 30 पर परिचालन को सामान्य कराया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 6:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर