लाइव टीवी

बिहार: लॉकडाउन में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे में हुई 6 लोगों की हत्या
Gopalganj News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 10:34 AM IST
बिहार: लॉकडाउन में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे में हुई 6 लोगों की हत्या
दो दर्जन लोगों ने किया जानलेवा हमला (सांकेतिक चित्र)

पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के अलग-अलग हिस्सों में हुई घटना में अपराधियों ने 6 लोगों की हत्या (Murder) कर दी. हत्या की ये घटना बिहार (Bihar) के अलग-अलग जिलों में हुई है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोनावायरस के संक्रमण और लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपराधी अब खुलेआम पुलिस को चुनौती देने लगे हैं. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के अलग-अलग हिस्सों में हुई घटना में अपराधियों ने छह लोगों की हत्या (Murder) कर दी. हत्या की ये घटना बिहार के अलग-अलग जिलों में हुई है.

बेगूसराय-सीवान में हत्या

गोलीबारी की पहली घटना बेगूसराय की है जहां अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव में एक निजी स्कूल के कैशियर को गोली मारकर घायल कर. हत्या की पहली वारदात सीवान की है जहां आंदर थाना क्षेत्र के चित्तौड़ गांव में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अनीश कुमार सिंह नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.



लखीसराय में मुखिया पति की हत्या



हत्या की दूसरी घटना लखीसराय की है जहां अमहरा पंचायत के मुखिया पति निरंजन शाह की अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की तीसरी वारदात गोपालगंज की है जहां गुरुवार को एक महंत की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

गोपालगंज में महंत की हत्या

हत्या की चौथी घटना वैशाली की है जहां भगवानपुर में दो युवकों को गोली मारी गई जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हत्या की पांचवी घटना बेगूसराय जिले की ही है जहां चकिया थाना क्षेत्र के मसनदपुर का रहने वाले एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या की छठी घटना बक्सर की है जहां राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में एक शख्स की हत्या कर दी गई. खास बात यह है कि लॉकडाउन में पुलिस लगातार चौकसी के दावे कर रही है लेकिन अपराधियों ने एक के बाद एक हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 8:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading