पटना एयरपोर्ट से पकड़े गए 6 संदिग्ध, नकली पहचान पत्र पर कर रहे थे यात्रा
Patna News in Hindi

पटना एयरपोर्ट से पकड़े गए 6 संदिग्ध, नकली पहचान पत्र पर कर रहे थे यात्रा
पटना एयरपोर्ट

पकड़े गए लोगों में एमडी हुसैन आलम, अब्दुल रेहान, बलराम कुमार महासेठ, मोहम्मद जुनैद आलम, विवेक कुमार सिंह(एजेंट), मधुमित कुमार(एजेंट) शामिल हैं.

  • Share this:
रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार

पटना. पटना के जयप्रकाश अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुरुवार को 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया. ये लोग नकली आधार कार्ड के साथ यात्रा कर रहे थे और स्पाइस जेट की फ्लाइट से मुम्बई जा रहे थे. इंटेलिजेंस पटना एयरपोर्ट के अजित कुमार और उनकी टीम की लेडी कॉन्स्टेबल अंशु माला ने एक यात्री को संदेह के आधार पर पकड़ कर जब पूछताछ की तो उस यात्री ने उस एजेंट के बारे में बताया जिन्होंने उन्हें टिकट मुहैया कराया था. बाद में उसके निशानदेही पर उस एजेंट को हिरासत में लेकर बाकी के तीन और लोगो को पकड़ा गया.

पकड़े गए लोगों मे चार यात्री और एजेंट थे. एजेंट ही लोगों को टिकट मुहैया कराता था जबकि पकड़े गए लोगों मे से एक नकली आधार कार्ड उपलब्ध कराता था. पूछताछ में 10 और लोगों को कुछ देर तक रोका गया लेकिन उनके कागजातों को सही होने पर उनको जाने दिया गया. पकड़े गए लोगों में एमडी हुसैन आलम, अब्दुल रेहान, बलराम कुमार महासेठ, मोहम्मद जुनैद आलम, विवेक कुमार सिंह(एजेंट), मधुमित कुमार(एजेंट) शामिल हैं.



पूछताछ में ये पता चला है कि इस गिरोह का बड़ा रैकेट है, जो इस तरह नकली पहचान पत्र बनाने का काम करता है. फिलहाल सभी को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ और कानूनी कार्रवाई के लिए हवाई अड्डे के पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है. मालूम हो कि पटना का जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट काफी संवेदनशील माना जाता है और यहां से रोजाना देश के कई शहरों के लिए विमान आया जाया करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज