Home /News /bihar /

smart theatre in patna now you can not only sit but watch film in lying status ticket price is very low know detail nodmk3

पटना के स्मार्ट थिएटर में अब ले‍टकर देखिए फिल्‍म; 2 लीटर पेट्रोल जितना है टिकट का दाम

पटना के राजा बाजार इलाके में स्‍मार्ट थिएटर की शुरुआत हुई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

पटना के राजा बाजार इलाके में स्‍मार्ट थिएटर की शुरुआत हुई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Smart Theatre: सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर में एक साथ 50 लोग फिल्म देख सकते हैं. जल्द ही कपल्स के लिए भी सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर में कपल सोफे लगाए जाएंगे. इन सोफों पर कपल एक साथ फिल्म देखने का आनंद उठा सकेंगे. स्मार्ट थिएटर में फिल्म देखने आए लोगों का कहना है कि यहां पर लेटकर फिल्म देखना काफी आनंददायक है. उन्हें लग रहा है वह दिल्ली के किसी स्मार्ट थिएटर में हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना में फिल्‍म देखने के शौकीनों के लिए अच्‍छी खबर है. शहर में ऐसा स्‍मार्ट थिएटर खुला है, जहां पर आप बैठने के साथ ही लेटकर भी फिल्‍म देखने का लुत्‍फ उठा सकेंगे. बता दें कि बड़े-बड़े शहरों में मल्‍टीप्‍लेक्‍स का कल्‍चर आ चुका है. इस बीच पटना में ऐसा थिएटर ओपन हुआ है, जहां आप बेहद आराम के साथ फिल्‍म देखने का मजा ले सकते हैं. यहां आरामदायक कुर्सियों के साथ ही सोफानुमा चेयर की सुविधा मुहैया कराई जा रही है, ताकि दर्शक बिना किसी कठिनाई के पूरे आराम के साथ फिल्‍म देखने का लुत्‍फ उठा सकें.

पटना और ज्यादा स्मार्ट बन रहा है. बिहार में कई सिनेमा हॉल हैं, लेकिन प्रदेश की राजधानी सहित कई अन्‍य शहरों में अब मल्टीप्लेक्स कल्चर की शुरुआत हो चुकी है. पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया और दरभंगा जैसे शहरों में लोग मल्टीप्लेक्स कल्चर को ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इन सबके बीच पटना में अब फिल्म देखने के नए-नए तरीके भी सामने आ रहे हैं. अब चेयर पर बैठकर फिल्म देखने के बजाय लोग सोफे पर लेटकर फिल्म देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. पटना में सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Patna Smart Theatre

राजा बाजार स्थित स्‍मार्ट थिएटर में आरामदायक कुर्सियां और सोफा लगाए गए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

राजा बाजार फ्लाईओवर पाया नंबर 29 के सामने स्मार्ट थिएटर की शुरुआत की गई है. इसमें आप आराम से लेटकर 3 घंटे तक फिल्म का मजा ले सकते हैं साथ ही स्मार्ट थिएटर में टिकट की कीमत भी काफी कम रखी गई है. यहां पर अगर आप आते हैं तो आपको 250 या 260 रुपये में टिकट खरीदना होगा. यह थिएटर उन लोगों को काफी भा रहा है, जिन्हें फिल्म देखना तो खूब पसंद है लेकिन 3 घंटे बैठना उनके लिए मुश्किल होता है. अब ऐसे लोग इस थिएटर में आकर सोफे पर लेटकर फिल्म का मजा ले सकते हैं.

सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर में एक साथ 50 लोग फिल्म देख सकते हैं. जल्द ही कपल्स के लिए भी सिनेप्लेक्स स्मार्ट थिएटर में कपल सोफे लगाए जाएंगे. इन सोफों पर कपल एक साथ फिल्म देखने का आनंद उठा सकेंगे. स्मार्ट थिएटर में फिल्म देखने आए लोगों का कहना है कि यहां पर लेटकर फिल्म देखना काफी आनंददायक है. उन्हें लग रहा है वह दिल्ली के किसी स्मार्ट थिएटर में हैं.

Tags: Entertainment news., PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर