Home /News /bihar /

सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर से बदलेगी बिहार की सियासत? तेजस्वी-राहुल गांधी दिखे साथ

सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर से बदलेगी बिहार की सियासत? तेजस्वी-राहुल गांधी दिखे साथ

राहुल गांधी, उमर अबदुल्ला और तेजस्वी यादव के एक साथ चार्टर विमान में सफर करने की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल है

राहुल गांधी, उमर अबदुल्ला और तेजस्वी यादव के एक साथ चार्टर विमान में सफर करने की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल है

Bihar News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन की ऑटो बायोग्राफी रिलीज होने के समारोह में शरीक होने के बाद राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला एक ही चार्टर विमान से दिल्ली लौटे. तीन विपक्षी पार्टियों के नेताओं के हवाई जहाज में साथ सफर करने से कयासों का बाज़ार गर्म हो गया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. सोशल मीडिया में आई एक तस्वीर से बिहार के सियासत (Bihar Politics) में बड़ा इशारा होता दिख रहा है. इसको कई सवालों के जवाब के तौर पर भी देखा जा रहा है. इस तस्वीर में जो दिखा उससे बिहार की सियासत में भी बड़ा बदलाव आ सकता है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन के बुलावे पर चेन्नई (Chennai) गए थे जहां स्टालिन की ऑटो बायोग्राफ़ी रिलीज हुई थी. इस समारोह में शरीक होने के लिए राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला भी चेन्नई गए थे. वहां से लौटने के क्रम में यह तीनों नेता एक ही चार्टर विमान से दिल्ली लौटे. तीन विपक्षी पार्टियों के नेताओं के हवाई जहाज में साथ सफर करने से कयासों का बाज़ार गर्म हो गया है.

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इस तस्वीर के संबंध में कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का आरजेडी से बेहतर संबंध है. इसके पहले, प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कहा था कि लालू यादव बीजेपी के सामने नहीं झुके, इस वजह से बीजेपी उन्हें जेल भेज रही है. अब जबकि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव एक ही प्लेन से साथ आए तो बिहार के कांग्रेस नेताओं को समझना चाहिए कि उनके शीर्ष नेतृत्व का आरजेडी के साथ कैसा संबंध है.

वही, बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक राजेश राम ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि तस्वीर को देख कर ज़्यादा कुछ उम्मीद ना लगाएं. हमें केंद्र में सरकार बनानी है जिसके लिए हमें गठबंधन में सहयोगियों की जरूरत है. वहीं, बिहार में अगर उन्हें (तेजस्वी यादव) मुख्यमंत्री बनना है तो उनको भी हमारी (कांग्रेस) जरूरत पड़ेगी.

बता दें कि पिछले कुछ माह से कांग्रेस और आरजेडी में दो सीट पर उपचुनाव और एमएलसी चुनाव की 24 सीटों पर हो रहे चुनाव में गठबंधन नही हो पाने की वजह से गठ बंधन लगभग टूट चुका है ऐसे में इस तस्वीर से दोनो पार्टियों को नई उम्मीद जगती दिख रही है की एक बार फिर से पुराने गठबंधन की सूरत बन सकती है और शायद उसमे ये तस्वीर महत्वपूर्ण रोल अदा कर सकती है ।

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, M. K. Stalin, MK Stalin, PATNA NEWS, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर