Patna News: मामी के साथ पिता के थे अवैध संबंध, बेटे ने शूटर्स को सुपारी देकर करवा दी हत्या

पटना में हुए हत्याकांड का उदभेदन करती पुलिस

पटना में हुए हत्याकांड का उदभेदन करती पुलिस

Patna Murder Case: पुलिस को दिए गए बयान में आरोपी ने बताया कि उसके पिता का मामी के साथ अवैध संबंध था और इस चक्कर में वह संपत्ति बर्बाद कर रहे थे, इस कारण उनकी हत्या करवा दी.

  • Share this:

पटना. राजधानी पटना में पारिवारिक रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला पटना से सटे फतुहा थाना क्षेत्र का है, जहां अवैध संबंध को लेकर पुत्र ने ही सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवा दी. फतुहा दनियावा मार्ग पर मुंडेरा गांव के समीप बीते 9 फरवरी को हुए अनुरोध कुमार हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध को लेकर मृतक के पुत्र ने ही सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई थी.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुत्र सोनू उर्फ कारू और हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले मृतक अनुरोध कुमार के ड्राइवर जितेंद्र कुमार उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल लिया है. बताया जाता है कि मृतक अनुरोध कुमार का अपनी सरहज (साले की पत्‍नी) के साथ ही अवैध संबंध था, जिस बात को लेकर उनका बेटा सोनू उर्फ कारू अक्सर विरोध करता था. पुत्र को इस बात की आशंका थी की अवैध संबंध में पड़कर उसके पिता संपत्ति बर्बाद कर रहे हैं.

इसी बात को लेकर सोनू उर्फ कारू ने अपने पिता के ड्राइवर जितेंद्र कुमार उर्फ मुन्ना के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली और सुपारी देकर अपराधियों से अपने पिता की हत्या करवा दी. फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी ने बताया कि अवैध संबंध को लेकर मृतक का अक्सर अपने पुत्र के साथ झगड़ा होता था. उन्होंने बताया की पिता के अवैध संबंध को लेकर ही उसके पुत्र द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

इस कड़ी में 9 फरवरी को बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर अनुरोध कुमार की हत्या कर दी. फतुहा एसडीपीओ ने बताया कि शुरुआत में पुलिस के लिए यह एक ब्लाइंड केस था, लेकिन पुलिस ने सुराग के आधार पर हत्याकांड का सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया. पुलिस ने इस केस में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, पुलिस सुपारी किलर्स की तलाश और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज