लाइव टीवी

दोस्त ही निकले डॉक्टर के 15 साल के बेटे के हत्यारे, पहले मांगी फिरौती फिर रेत डाला गला
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: September 30, 2018, 12:46 PM IST
दोस्त ही निकले डॉक्टर के 15 साल के बेटे के हत्यारे, पहले मांगी फिरौती फिर रेत डाला गला
मामले की जानकारी देते पटना पुलिस के अधिकारी

पुलिस के मुताबिक सत्यम की हत्या करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने इस घटना को गलत दिशा देने के लिये फोन किया और 60 लाख रुपये की फिरौती मांगी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2018, 12:46 PM IST
  • Share this:
राजधानी पटना में एक डॉक्टर के बेटे की उसके दोस्तों ने ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी. शहर के दानापुर इलाके से जब 15 साल के सत्यम की लाश मिली तो उसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. सत्यम के दोस्तों ने ही उसे चाकू से गोद-गोदकर मार डाला. उसके शरीर पर जख्म के कुल 24 निशान मिले.

पटना के रुपसपुर थाना इलाके से होम्योपैथी डॉक्टर शशिभूषण गुप्ता का 15 साल का बेटा सत्यम 27 सितंबर को कोचिंग के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा. घटना के एक दिन बाद यानि 28 सितंबर को सत्यम के घर पर अपहरणकर्ताओं ने फोन किया और फोन पर ही 60 लाख रुपये की फिरौती मांगी, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही पुलिस को सत्यम की लाश मिली. सत्यम को उसके दोस्तों ने ही पहले चाकू से गोद-गोद के मारा और फिर एक खाली पड़े जमीन में दफनाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की जांच कर रही महिला IPS का तबादला, तेजस्वी ने उठाये सवाल

पटना के प्रभारी एसएसपी अमरकेश डी और सिटी एसपी पश्चिम रविन्द्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सत्यम को उसके दोस्तों ने ही घर से फोन कर बुलाया था. इसके बाद उसे गांजा पिलाया गया और मौका देखते ही उसके तीनों दोस्तों ने उसे मार डाला. पुलिस हत्या के कारणों का खुलासा करने में अभी तक सफल नहीं हो सकी है, लेकिन जो बातें सामने आ रही हैं, उनके मुताबिक सत्यम की हत्या लड़की को लेकर हुए विवाद में हुई है.

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश कुमार ने बुलाई अहम बैठक, जेडीयू के कुशवाहा समाज के नेता शामिल

गिरफ्तार आरोपी हत्या का कारण सत्यम का उनके गांव जाना और लड़की को छेड़ना बता रहे हैं, लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी जांच के बाद ही बोलने की बात कह रही है. पुलिस के मुताबिक सत्यम की हत्या करने के बाद ही अपहरणकर्ताओं ने इस घटना को गलत दिशा देने के लिये फोन किया और 60 लाख रुपये की फिरौती मांगी. पुलिस को फिलहाल एक अलग अपराधी की तलाश है, जो घटना का मुख्य आरोपी है.

इस घटना में पुलिस की लापरवाही भी सामने आयी है, हालांकि अधिकारी इस बात से लगातार इंकार कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2018, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर