पटना में JDU नेता के पुत्र की हत्या कर शव को खेत में दफनाया
Patna News in Hindi

पटना में JDU नेता के पुत्र की हत्या कर शव को खेत में दफनाया
पुलिस अधिकारी

मामले की जानकारी मिलने के बाद परसा बाजार थानाध्यक्ष जेपी सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे.

  • Share this:
राजधानी पटना में अपराधियों ने हत्या की दोहरी वारदात को अंजाम दिया है. सोमवार की सुबह पटना के किदवईपुरी में हुई हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि जिले के परसा बाजार में एक किसान और जेडीयू नेता के पुत्र की हत्या कर दी गई.

अपराधियों ने हत्या के बाद युवक के शव को ठिकाने लगाने के लिये बेलदारी चक बधार के खेत में गड्ढे में दफना दिया जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया है. मृतक युवक की पहचान बेलदारीचक के रहने वाले जेडीयू नेता नागेन्द्र प्रसाद सिंह के पुत्र सोनू सिंह के तौर पर हुई है. बताया जाता है कि वो रविवार की शाम से गायब था और एक अज्ञात युवक के साथ देखा गया था.

सोमवार को उसका शव खेत में गड्ढे में दबाया मिला. मृतक का गला पहले गमछा से दबाया गया फिर उसे ईंट-पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद परसा बाजार थानाध्यक्ष जेपी सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे. फिलहाल हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जाता है.



मालूम हो कि इससे पहले पटना में ही अपराधियों ने एक युवक की किदवईपुरी इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना उस वक्त हुई जब मंदिरी निवासी युवक पार्क में टहलकर घर लौट रहा था. घटना के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई थी.
ये भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े के साथ पिटाई, युवती से रेप की कोशिश-VIDEO वायरल

ये भी पढ़ें- शूटआउट@पटना- मॉर्निंग वॉक पर गए युवक की गोली मारकर हत्या

रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading