Home /News /bihar /

बिहार से लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा में हुआ हादसा

बिहार से लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा में हुआ हादसा

अपने बेटे को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलवातीं सांसद वीणा देवी
फाइल फोटो

अपने बेटे को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलवातीं सांसद वीणा देवी फाइल फोटो

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब सांसद पुत्र कहीं से वापस लौट रहे थे. वीणा देवी बिहार के मुंगेर से लोजपा की सांसद हैं.

    बिहार से लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वीणा देवी बिहार के मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद हैं. वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की मौत उत्तर प्रदेश के नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में हुई है. वीणा देवी बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा निवासी पूर्व सांसद सूरजभान सिंह की पत्नी हैं और फिलहाल मुंगेर से सांसद हैं.

    जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब सांसद पुत्र आशुतोष कहीं से वापस लौट रहे थे. इली दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकाने के बाद पलट गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इससे पहले लोजपा के ही एक अन्य सांसद रामा सिंह के बेटे की भी पिछले साल सड़क हादसे में मौत हो गई थी. रामाशंकर सिंह उर्फ राम सिंह के बेटे राजीव प्रताप सिंह की उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

    केनरा बैंक में प्रोबेशनरी अफसर राजीव सिंह होंडा सिटी कार में पटना की तरफ से आ रहे थे इसी दौरान ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान कार पलट गई थी. वे शिमला से खुद गाड़ी चलाकर आ रहे थे कि इलाहाबाद के पास दुर्घटना हो गई.

    ये भी पढ़ें-  उत्तर प्रदेश में हुए सड़क हादसों में छिन चुकी है बिहार के इन दो बाहुबली परिवारों की खुशियां

    वीणा देवी के बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद पूरा परिवार शोकाकुल है. परिवार के लोग शव को लाने दिल्ली निकल चुके हैं. जानकारी के मुताबिक सांसद पुत्र के शव को शाम चार बजे तक पटना लाया जाएगा. घटना की जानकारी मिलते ही लोग अपने सांसद और उनके परिवार का कुशल क्षेम लेने पहुंचे.

    ये भी पढ़ें - 

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर