पटना : सिगरेट पीने से मना किया तो रिटायर्ट ADM के बेटे ने दो को मार दी गोली
Patna News in Hindi

पटना : सिगरेट पीने से मना किया तो रिटायर्ट ADM के बेटे ने दो को मार दी गोली
पटना का फुलवारीशरीफ थाना जिस इलाके में गोलीबारी की ये घटना हुई

गोलीबारी (Firing) की यह घटना पटना के फुलवारीशरीफ (Phulwari Sharif) इलाके की है, जहां ईद की शाम आरोपी ने एक प्रोफेसर और उनके किराएदार को गोली मार दी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में ईद (Eid) के मौके पर एक मनचले ने दो लोगों को महज इसलिए गोली मार दी, क्योंकि कुछ लोगों ने उसे सिगरेट पीने से मना किया. घटना फुलवारीशरीफ के मिल्लत कॉलोनी की है. आरोप है कि झारखंड के रिटायर्ड एडीएम (ADM) अब्दुल बारी का बेटा मोहम्‍मद सलहा घर के बाहर गांजा और सिगरेट पी रहा था. इसको लेकर जब एक प्रोफेसर ने मना किया तो सलहा ने गोलियां बरसा दीं. इसमें प्रोफेसर हैदर और उनका किरायेदार मोहम्‍मद लुकमान घायल हो गए.

भीड़ ने कर दी पिटाई

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी मोहम्‍मद सलहा को पकड़कर लिया और जमकर पिटाई कर दी. पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच कर आरोपी को गुस्‍साई भीड़ से बचाकर थाने में ले आई. आरोपी के पास से जिंदा कारतूस और हथियार बरामद किया गया है साथ ही खाली कारतूस को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना में घायल हुए दोनों को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है, जहां डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है.



स्मैकियर है आरोपी



बताया जाता है कि दोनों घायलों के पैर में ही गोली लगी है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सलहा स्मैकियर और गांजेड़ी है. मख्दुम रस्ती नगर चर्चा के पिछे वो न्यू मिल्लत काॅलनी इलाके में पूरे दिन अपने साथियों को बुलाकर गांजा-स्मैक पीते रहता है. सोमवार को ईद की शाम मोहल्ले के एक किराना दुकान के पास सिगरेट पीने से मोहल्ले के ही लुकमान मना किया था इसमें मारपीट हुई थी.

दोनों घायल खतरे से बाहर

इस मारपीट के बाद विवाद बढ़ गया था. इस घटना के बाद समझौता के तौर पर लुकमान के मकान मालिक रिटायर्ड प्रोफेसर मोहम्मद हैदर भी गये थे. इसी दौरान सलहा ने अपने घर से पिस्टल निकाल कर गोली चलानी शुरू कर दी. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली चलाने वाला आरोपित गिरफ्तार है. लुकमान और प्रो. हैदर को दोनों को जांघ और पैर में गोली लगी है. वे अब खतरे से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- 1 जून से बिहार से चलने वाली ट्रेनों के लिए नहीं मिल रहे यात्री, अबतक सिर्फ 15 प्रतिशत टिकट की बुकिंग

ये भी पढ़ें- दूध नहीं मिलने की वजह से चार साल के मासूम ने ट्रेन में तोड़ा दम, पिता बोले- भूख से मरा मेरा बच्चा
First published: May 26, 2020, 6:18 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading