Home /News /bihar /

यूपी में हुए सड़क हादसों में छिन चुकी है बिहार के इन दो बाहुबली परिवारों की खुशियां

यूपी में हुए सड़क हादसों में छिन चुकी है बिहार के इन दो बाहुबली परिवारों की खुशियां

रामा सिंह और सूरजभान

रामा सिंह और सूरजभान

बिहार के लिहाज से पिछले डेढ़ साल के दौरान ये दूसरी घटना है जब सूबे के किसी बाहुबली परिवार की खुशियां रफ्तार के कहर ने छिनी हो. इससे पहले पिछले साल मई महीने में उत्तर प्रदेश में ही बिहार के एक और बाहुबली परिवार की खुशियां मौत के मातम में बदल गई थीं

अधिक पढ़ें ...
बिहार के मुंगेर से सांसद वीणा देवी के पुत्र की शनिवार को यूपी में हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब सांसद पुत्र आशुतोष अपनी टोयटा एसयूवी से जा रहे थे इसी दौरान उनकी कार ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और उनकी मौत हो गई.  इससे पहले लोजपा सांसद रामा सिंह के बेटे की मौत भी दिल्ली जाते हुए यूपी में ही हुई थी.

आशुतोष की मां जहां लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद हैं वहीं उनते पिता सूरजभान भी पूर्व सांसद हैं. उनकी गिनती बिहार के बाहुबली नेता के तौर पर होती है. इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. घटना की जानकारी मिलते ही पार्टी के नेता और समर्थक मोकामा से लेकर पटना और मुंगेर तक दोनों पति-पत्नी का हालचाल लेने पहुंचने लगे. जानकारी के मुताबिक सांसद के पुत्र आशुतोष मैनेंजमेंट की पढ़ाई कर रहे थे.

बिहार के लिहाज से पिछले डेढ़ साल के दौरान ये दूसरी घटना है जब सूबे के किसी बाहुबली परिवार की खुशियां रफ्तार के कहर ने छिनी हो. इससे पहले पिछले साल मई महीने में उत्तर प्रदेश में ही बिहार के एक और बाहुबली परिवार की खुशियां मौत के मातम में बदल गई थीं और संयोग से वो भी सांसद लोजपा के ही हैं.

ये भी पढ़ें- लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा में हुआ हादसा

तब यूपी के इलाहाबाद में बिहार के वैशाली से लोजपा सांसद बाहुबली राम किशोर उर्फ रामा सिंह के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. हादसा उस वक्त हुआ था जब सांसद के बेटे राजीव कुमार सिंह उर्फ राहुल (32) होंडा सिटी कार से दिल्ली जा रहे थे. उस समय वो अपनी कार खुद ही चला रहे थे और सोरांव के पास उनकी कार ट्रक में घुस गई थी. तब दुर्घटना में घायल राजीव को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. सांसद के बेटे राजीव केनरा बैंक में क्षेत्रीय प्रबंधक थे और हिमाचल प्रदेश में तैनात थे. इस घटना ने रामा सिंह के परिवार को झकझोर कर रख दिया है.

इन दोनों घटनाओं में जो बात कॉमन रही वो ये कि दोनों हादसे यूपी में हुए और दोनों में रफ्तार के कहर ने परिवारों से खुशियां छीन ली. बिहार के कई राजनेताओं के पुत्र-पुत्रियां दिल्ली समेत अन्य मेट्रो शहरों में ही या तो पढ़ाई करते हैं. हाल के दिनों में हुई इन दो बड़ी घटनाओं और दो हाई प्रोफाइल परिवारों के बच्चों की मौत के बाद सड़क सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़े होने लगे हैं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर