Bihar News: सनी लियोनी के बाद साउथ की सुपरस्टार ने क्लियर किया STET! जानें पूरा मामला

साउथ की सिने स्टार अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर वाली बिहार एसटीईटी का रिजल्ट

Bihar STET Result: बिहार STET परीक्षा के रिजल्ट में साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट आने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी चुटकी ली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए रिजल्ट पर सवाल भी खड़े किए हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट (Bihar STET Result) आने के बाद हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों जहां बड़ी संख्या में अभ्यर्थी इस रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए सड़कों पर उतरे थे] वहीं गुरुवार को साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरण (Anupama Parmeshwaran) की तस्वीर वाली एक अभ्‍यर्थी का रिजल्ट वायरल हो रहा है. STET के रिजल्ट वाले इस स्कोरशीट जो कि वायरल हो रहा है में मलयालम एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी है, जबकि नाम ऋषिकेश कुमार का है.

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अभ्यर्थी सवाल खड़े करने लगे हैं कि एसटीईटी के रिजल्ट में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है. यह कैसे संभव है कि ऋषिकेश कुमार नाम से अभ्यर्थी के जगह किसी साउथ की हीरोइन की तस्वीर लगी हो. अभ्यर्थियों का आरोप है की रिजल्ट आनन-फानन में जारी किया गया है जिसमें बड़े संख्या में अभ्यर्थियों की छंटनी कर दी गई है.

इससे पहले सनी लियोनी का आया था रिजल्ट
यह पहला मामला नहीं है जब बिहार के किसी बहाली के रिजल्ट में बड़ा सवाल खड़ा हुआ है. इससे पहले जूनियर इंजीनियर के पद पर निकाले गए सैकड़ों बहाली में बॉलीवुड हीरोइन सनी लियोनी का रिजल्ट का मामला सामने आया था जिसके बाद भी बड़ा हंगामा खड़ा हुआ था. बाद में विभाग ने गलती मानते हुए इसमें सुधार किया था और बताया था की किसी छात्र की शरारत का यह नतीजा था.

तेजस्वी ने ट्वीट कर रिजल्ट पर उठाया सवाल
STET के रिजल्ट में साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट आने के बाद मचे हंगामे के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मामले को ट्वीट के जरिए उठाते हुए बड़े सवाल खड़े किए हैं. तेजस्वी ने कहा है बिहार में कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं होती उसमें भी सालों लग जाते हैं. इससे पहले सनी लियोन का रिजल्ट आया था और अब अनुपमा परमेश्वरन का.

जेडीयू रिजल्ट के बचाव में उतरा
STET के रिजल्ट में साउथ की हिरोइन की तस्वीर वायरल होने के मामले का जेडीयू ने बचाब करते हुए सुधारने की बात कही है।जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा कि बड़े संखया में रिजल्ट आने पर छोटी गलतियां होती रहती है इसे सुधार लिया जाएगा।बड़ी बात है कि बड़े संख्या में लोगो को रोजगार दिया जा रहा है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.