Patna News: डॉक्‍टर से मारपीट में स्‍पेशल ब्रांच का ASI गिरफ्तार, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

Patna News: डॉक्‍टर से मारपीट के आरोप में ASI को गिरफ्तार किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Patna News: डॉक्‍टर से मारपीट के आरोप में ASI को गिरफ्तार किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Patna News: मारपीट के आरोपी ASI ने डॉक्‍टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं, डॉक्‍टर इस आरोप को नकारा है और पुलिस अधिकारी पर धमकाने का आरोप लगाया है.

  • Last Updated: March 12, 2021, 7:11 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में डॉक्टर के साथ मारपीट करना एक ASI को महंगा पड़ गया. पुलिस ने मारपीट के आरोप में ASI को गिरफ्तार कर लिया है. घटना राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी इलाके की है. ASI पर आरोप है कि वह बेटे के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए डॉक्टर कैप्टन विजय शंकर सिंह के साथ उलझ गया था. स्पेशल ब्रांच में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर का नाम हरिनारायण सिंह है.

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया. डॉक्टर ने ASI पर मारपीट के अलावा धमकी देने सहित अन्‍य गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉक्टर की शिकायत के बाद एक्शन में आई पुलिस ने ASI को गिरफ्तार कर लिया. डॉक्टर की मानें तो वह दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने निकले थे, लेकिन इसी बीच ASI ने अपने बेटे और 5 दूसरे लोगों के साथ उनकी क्लीनिक पर पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया. डॉक्टर की माने तो उन्‍होंने ASI को बताया कि वह एक जरूरी काम से दिल्ली जा रहे हैं. इस पर ASI नाराज हो गया और डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी. इतना ही नहीं जब क्लीनिक में मौजूद दूसरे कर्मचारी समझाने-बुझाने लगे तब ASI उनसे भी उलझ गए. मामला इस कदर उलझ गया कि डॉक्टर के कर्मचारियों को पुलिस को सूचना देनी पड़ी.

वहीं, ASI के बेटे की मानें तो बीते 4 जनवरी को उनका कैप्टन डॉ. विजय शंकर सिंह के क्लीनिक पर प्लास्टर हुआ था. 4 मार्च को प्लास्टर हटाया गया. मरीज की मानें तो प्लास्टर ठीक से नहीं करने के कारण उसका पैर मुड़ गया था. इस बात की शिकायत और इलाज करवाने के लिए वह दोबारा डॉक्टर के पास पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर के कर्मियों ने उनके पिता के साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया. आरोपी ASI के बेटे की मानें तो उनके पिता की कोई गलती नहीं है, फिर भी पुलिस ने उनके पिता पर कार्रवाई की है. हालांकि, पैर मुड़ने के कारणों को लेकर डॉक्टर की मानें तो ASI के बेटे नयन की गलती के कारण ही पैर मुड़ गया है. डॉक्टर की दलील है कि वह प्लास्टर वाले पैर से ही चलने लगा होगा, लिहाजा उसका पैर मुड़ गया. डॉक्टर ने दावा किया कि मेडिकल बोर्ड द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए, तब सच्चाई खुद-व-खुद सामने आ जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज