SSR Death Case: 'शरद पवार ने कहा अगर किसी ने गलत नहीं किया तो उसे डर कैसा?', भाजपा नेता का उद्धव परिवार पर निशाना

NCP प्रमुख शरद पवार की फाइल फोटो

भाजपा नेता आरके सिन्हा (BJP leader RK Sinha) ने दावा करते हुए कहा है कि शरद पवार (Sharad Pawar) ने शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत को अपने कार्यालय बुलाकर नाराजगी जाहिर की है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मौत मामले में हर दिन सामने आ रहे नये तथ्यों के बीच मुंबई पुलिस की जांच और महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) की मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस बीच महाराष्ट्र सरकार की घटक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने कहा कि मुझे महाराष्ट्र की पुलिस पर पूरा भरोसा है. अगर इस मामले में कोई CBI या अन्य एजेंसियों से विस्तृत जांच चाहता है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा. अब इसको लेकर बीजेपी ने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर तंज कसा है. बीजेपी नेता व पूर्व सांसद आरके सिन्हा (BJP leader RK Sinha) ने कहा के कि इस मामले में ठाकरे परिवार को शरद परिवार से कुछ सीख लेनी चाहिए.

    आरके सिन्हा ने कहा कि शरद पवार का बयान बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे कई बातें स्पष्ट हो गयी हैं, पहली बात तो यह है कि शरद पवार जी ने अपने को उद्धव ठाकरे सरकार की बचकाना नीतियों से अलग कर लिया है. दूसरी बात यह है कि उन्होंने यह स्पष्ट रूप से कहा है कि यदि किसी रहस्यमय मौत के ऐसे गंभीर मामले में परिवार के लोगों के द्वारा विशेष तौर पर पिता के द्वारा मांग की गयी है और सीबीआई की जांच होती है तो उसका स्वागत ही होना चाहिए.

    भाजपा नेता ने कहा कि शरद पवर तो उद्धव परिवार को यह भी सीख दे रहे हैं कि अगर किसी ने गलत नहीं किया है तो उसे फिर किसी बात का डर कैसा? आरके सिन्हा ने कहा कि ये भी खबर आ रही है कि शरद पवार ने शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत को अपने कार्यालय में बुलाकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी है.  अब देखना है कि उद्धव ठाकरे जी को बुद्धि आती है अथवा नहीं?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.