SSR Death Case: रिया की गिरफ्तारी पर बोले चिराग- यह उन सभी लोगों को नि:शब्द कर देगी जो लोग इनके पक्ष में खड़े थे
Patna News in Hindi

SSR Death Case: रिया की गिरफ्तारी पर बोले चिराग- यह उन सभी लोगों को नि:शब्द कर देगी जो लोग इनके पक्ष में खड़े थे
चिराग पासवान (File)

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्वीट में लिखा, ड्रग्स मामले में NCB ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया है. यह गिरफ़्तारी उन सभी लोगों को निशब्द कर देगी जो लोग इनके पक्ष में खड़े थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 6:14 PM IST
  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले  (Sushant singh rajput Death Case ) में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती  (Rhea chakravarthi)  को गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है. हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है. जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह पर से अभी पर्दा उठना बाकी है. हालांकि रिया की गिरफ्तारी से बिहार के अधिकतर लोगों को सुशांत के लिए न्याय की उम्मीद फिर जगी है. इसी क्रम में लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा, ड्रग्स मामले में NCB ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया है. यह गिरफ़्तारी उन सभी लोगों को निशब्द कर देगी जो लोग इनके पक्ष में खड़े थे.


वहीं, एलजेपी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने इस मामले को लगातार उठाया था. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हो या बिहार के मुख्यमंत्री सबको उन्होंने पत्र लिखा था. सीबीआई जांच की मांग की थी. अब दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा.



बता दें कि इस पर बिहार के डीजीपी गप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि आगे देखते रहिये कुछ और अहम बातें सामने आएंगी. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से खुश या नाखुश होने का मेरा कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है. मैं बस ये चाहता हूं कि सच सामने आए. सुशांत की मौत का जो रहस्य है उसके ऊपर से पर्दा उठना चाहिए. ये चीजें उसमें पहला कदम है.

उन्होंने कहा कि NCB को सबूत मिला उन्होंने कारवाई की.  लोग धैर्य रखें समय आएगा तब बहुत कुछ बातें सामने आएंगी. दुनिया देख रही है, पूरा देश देख रहा है, जो भी लोग इसमें होंगे उनके खिलाफ कारवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज