SSR Death Case: 'बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, आज नहीं तो कल जेल जाएगी,' रिया ड्रग कनेक्शन पर JDU का तंज
Patna News in Hindi

SSR Death Case: 'बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, आज नहीं तो कल जेल जाएगी,' रिया ड्रग कनेक्शन पर JDU का तंज
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant singh rajput) को लेकर पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज FIR संख्या 241/2020 को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को ट्रांसफर किया गया है जिसके बाद CBI इस मामले का अनुसंधान (Investigation) कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 4:35 PM IST
  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मौत मामले पर जैसे जैसे CBI की जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे रिया चक्रवर्ती  (Rhea chakravarthi)की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं. अब दिल्ली में स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस यानी AIIMS में फॉरेंसिंक जांच टीम के हेड डॉक्टर सुधीन गुप्ता ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बहुत सारी चीजें अधूरी हैं. अब हत्या के एंगल से जांच होनी चाहिए. वहीं सीबीआई (CBI) जांच के बीच आरोप लग रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थीं. ये आरोप उनके फोन से रिकवर किए गए वॉट्सऐप चैट के आधार पर लगाए जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती ने MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर कई लोगों से बात की है. इसमें गौरव आर्या भी शामिल है, जिसे कथित तौर पर ड्रग डीलर बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था. वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो.असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको. दोनों के बीच यह बात 25 नवंबर, 2019 को हुई थी.

इधर रिया चक्रव्रती के खिलाफ मिल रहे साक्ष्यों को लेकर बिहार के सियासी हलकों में भी तीखी प्रतिक्रिया देखी जा रही है. जेडीयू नेता संजय सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, आज न कल इस केस से जुड़े तमाम लोग बेनक़ाब होंगे और सभी को जेल की हवा खानी पड़ेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज