• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • SSR Death Case: बिहार पुलिस से पीछा छुड़ाना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, लेकिन इस वजह से आना पड़ेगा पटना

SSR Death Case: बिहार पुलिस से पीछा छुड़ाना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, लेकिन इस वजह से आना पड़ेगा पटना

 सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब हर दिन नये मोड़ आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब हर दिन नये मोड़ आ रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. अब इस मामले का अनुसंधान CBI कर रही है.

  • Share this:
पटना. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की संदिग्ध मौत मामले में  पटना पुलिस भले ही जांच न करे लेकिन इस मामले से रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi) और उनके परिजनाें व अन्य आराेपिताें का पीछा छूटने वाला नहीं है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने इस केस की FIR पटना सिविल काेर्ट में CBI के स्पेशल मजिस्ट्रेट अनंत कुमार के यहां भेजी है. ऐसी स्थिति में केस की मुख्य आराेपी रिया चक्रवर्ती को जल्द ही पटना जिला जज की अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अपने वकील के माध्यम से आवेदन देना पड़ेगा.

सुशांत सिंह राजपूत केस का  ट्रायल पटना में ही हाेगा

बता दें कि केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने के बाद बाद CBI ने दिल्ली में केस दर्ज किया पर जांच व कार्रवाई सब कुछ मुंबई में हाेगी. यह इसलिए कि सुशांत की माैत मुंबई में हुई है. सारे साक्ष्य भी मुंबई में ही हैं. यही नहीं इस मामले में नामजद रिया, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शाेविक चक्रवर्ती, स्टाफ सैमुयल मिरांडा व मैनेजर श्रुति माेदी सभी मुंबई में ही रहते हैं. बावजूद इसके माना जा रहा है कि इस केस का ट्रायल पटना में ही हाेगा.

आरोपितों के खिलाफ वारंटपटना की अदालत से लेगी CBI 

इस मामले में CBI काे अगर वारंट लेना हाेगा तो पटना की अदालत से लेना हाेगा. यानी इस केस में CBI मुंबई से दिल्ली व पटना तक जांच तथा काेर्ट के काम से आती-जाती रहेगी. CBI अगर किसी काे इस मामले में गिरफ्तार करती है कि उसे मुंबई से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पटना पहुंचेगी और CBI काेर्ट में पेश करेगी जहां से काेर्ट आराेपी काे न्यायिक हिरासत में जेल भेज देगी.  पटना में ही पुलिस गिरफ्तार आरोपिताें के खिलाफ चार्जशाीट भी करेगी. यानी काेर्ट का सारा काम पटना में ही हाेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन