SSR Death Case: नीतीश कुमार बोले- परिवार चाहे तो होगी CBI जांच, मुंबई पुलिस करे पूरी मदद
Patna News in Hindi

SSR Death Case: नीतीश कुमार बोले- परिवार चाहे तो होगी CBI जांच, मुंबई पुलिस करे पूरी मदद
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीएम नीतीश कुमार में बड़ा बयान दिया है. (File)

Sushant Singh Rajput Death Case: सीएम नीतीश (Nitish Kumar) का साफ कहना है कि जब एफआईआर (FIR) दर्ज कराया है सुशांत के पिता ने तो ये बिहार पुलिस (Bihar Police) की जिम्मेदारी है जरूरी कानूनी जांच करना.

  • Share this:
पटना. बॉलीवुड अभिनेता सुंशात सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. जांच के दायरे में कई लोग आए हैं. इस हाई प्रोफाइलमामले में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम नीतीश का साफ कहना है कि जब एफआईआर दर्ज कराया है सुशांत के पिता ने तो ये बिहार पुलिस की जिम्मेदारी है कि जो एफआईआर दर्ज हुआ है उस पर आवश्यक और ज़रूरी कानूनी जांच करना. पुलिस काम कर रही है. इसलिए टीम बनकर गया हुआ है वो पूरी मजबूती और सख्ती से काम कर रही हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि सीबीआई जांच की बात कई लोग कर रहे हैं. जहां तक बिहार सरकार की बात है या हमलोग का सवाल है हमारे यहां एफआईआर दर्ज हुआ. पुलिस जांच कर रही है. अगर जिन्होंने एफआईआर दर्ज कराया है उनकी इच्छा होगी कि इसको सीबीआई को दिया जाए तभी न कोई राज्य सरकार सीबीआई को आगे इस बारे में आग्रह कर सकती है या ट्रांसफर कर सकती है. अभी तो बिहार पुलिस की ड्यूटी है लीगल तौर पर इसकी जांच करना.





बिहार पुलिस की कानूनी जिम्मेदारी: सीएम नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि महाराष्ट्र को सुशांत मामले में पूरा सहयोग करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जांच तो लीगल चीज़ है, कानूनी चीज है. उनके पिता बिहार के रहने वाले हैं और यहीं उन्होंने एफआईआर दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस एक्शन ले रही है. बिहार पुलिस की कानूनी ज़िम्मेदारी है. बिहार पुलिस वही काम कर रही है. सुप्रीम कोर्ट मसले पर सीएम ने कहा, बिहार में मामला दर्ज हुआ है. हमने पीटिशन दायर किया है. हम लोगों की भी बात सुनी जाए. यह लीगल ज़िम्मेदारी है. यहां एफआईआर दर्ज हुआ है तो इंवेस्टगेट करना हमारा हक है.

ये भी पढ़ें: बिहार के DGP ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने जो भी करना पड़े करेंगे

मुंबई पुलिस करे सहयोग

मुख्यमंत्री का कहना है कि बिहार की टीम मुंबई है. महाराष्ट्र को सहयोग करना चाहिए. इसमें कोई दूसरी राय है ही नहीं. केस बिहार में दर्ज हुआ है. उन्होंने कहा कि सुंशात सिंह राजपूत एक पॉपुलर एक्टर थे. जो भी हुआ उससे न सिर्फ बिहार बल्कि पूरे देश के तकलीफ है. ऐसी स्थिति में उनके पिता ने एफआईआर दर्ज कराया है. ये स्टेट की ड्यूटी है जांच करने की. सुप्रीम कोर्ट में हम भी अपना पक्ष रखेंगे. क्लिटर कट बात की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading