पटना के DM ऑफिस में कोरोना की इंट्री, एक साथ पॉजिटिव मिले 14 कर्मचारी
Patna News in Hindi

पटना के DM ऑफिस में कोरोना की इंट्री, एक साथ पॉजिटिव मिले 14 कर्मचारी
पटना में डीएम ऑफिस के 14 स्टाफ्स मिले कोरोना पॉजिटिव

पटना डीएम कुमार रवि ने सोमवार को 70 कर्मियों का एंटीजेन टेस्ट करवाया था जिसमें सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे. इस टेस्ट में डीएम कुमार रवि के गोपनीय शाखा और दूसरे विभाग के नौ कर्मी और पांच सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए है.

  • Share this:
पटना. बिहार समेत राजधानी पटना में कोरोना (Corona In Patna) विस्फोट रुकने का नाम नहीं ले रहा. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने की तैयारी चल रही है जिसका अहम फैसला आज मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) की हाई लेवल मीटिंग में किया जाएगा. इस बीच कोविड-19 ने पटना के डीएम ऑफिस (Patna DM Office) में इंट्री मार दी है और डीएम के गोपनीय शाखा और दूसरे विभागों के 14 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

एंटीजेन टेस्ट में सामने आए संक्रमित कर्मी

पटना डीएम कुमार रवि ने सोमवार को 70 कर्मियों का एंटीजेन टेस्ट करवाया था जिसमें सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे. इस टेस्ट में डीएम कुमार रवि के गोपनीय शाखा और दूसरे विभाग के नौ कर्मी और पांच सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए है. 70 जांच में से 14 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि बाकी सब नेगेटिव हैं लेकिन ये आंकड़ा बढ़ सकता है. संक्रमित पाए जाने वाले कर्मी में कई ऐसे है जिनमें संक्रमण के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे है.



पुलिस जवान भी लगातार हो रहे संक्रमित
पटना में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की जद में पुलिस जवान भी आते दिख रहे हैं. सोमवार को आए टेस्ट रिपोर्ट में सीएम सिक्यूरिटी से लेकर राजभवन में तैनात बीएमपी के जवानों के संक्रमित होने की खबर है .साथ ही पटना सिटी, कंकड़बाग, एसकेपुरी , भूतनाथ रोड,दानापूर, मसौढ़ी कई जगहों पर संक्रमित जवान पाए गए है.

सोमवार को पटना में 11 सौ से भी अधिक केस

बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 17 हजार के पार हो गई है. बिहार सरकार में मंत्री शैलेश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोमवार को बिहार के विभिन्न जिलों से 1116 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 17421 पहुंच गयी है. राजधानी पटना में सोमवार को सर्वाधिक 228 नये मामले पाये गये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading