• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'सुपर 16' मुकाबले के लिए बीजेपी ने कसी कमर, मोदी-शाह समेत इन चेहरों को मिला टास्क

'सुपर 16' मुकाबले के लिए बीजेपी ने कसी कमर, मोदी-शाह समेत इन चेहरों को मिला टास्क

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पीएम नरेन्द्र मोदी 14 मई को सासाराम और बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगें तो 15 मई को पाटलिपुत्र के पालीगंज में भी पीएम की चुनावी सभा होनी है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव के अंतिम दोनों चरण की सभी सीटें जीतने के लिए एनडीए ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बिहार भाजपा के सौ से अधिक नेता और राष्ट्रीय स्तर के कई नेता बिहार में बची सोलह सीटों के लिए चुनाव प्रचार कर ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- '23 मई को दुनिया की कोई भी ताकत नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से नहीं रोक सकती'

    गौरतलब है कि गुरूवार को बिहार में स्मृति ईरानी का कार्यक्रम अपरिहार्य कारण से रद्द कर दिया गया लेकिन आने वाले दिनों में बिहार में रोजाना किसी ने किसी स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम है. पार्टी के कार्यालय प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने बताया कि कल यानि 10 मई को बिहार में देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह काराकाट और बक्सर में सभा को संबोधित करेगें.

    ये भी पढ़ें- पटना का एक अनोखा बैंक जो रोजाना भरता है गरीब, असहायों का पेट

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 10 मई को मोतिहारी में सभा होगी. इसके बाद 11 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सासाराम और आरा में सभा होनी है. 11 मई को ही अमित शाह पटना में शाम 4 बजे रोड शो करेंगे. इसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी 14 मई को सासाराम और बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगें तो 15 मई को पाटलिपुत्र के पालीगंज में भी पीएम की चुनावी सभा होनी है. स्टार प्रचारको के साथ बिहार भाजपा के सौ से अधिक नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

    ये भी पढ़ें- विपक्ष पर गरजी नीतीश-मोदी और पासवान की जोड़ी, पूछा- बताएं, कैसे खतरे में है संविधान ?

    बिहार में बीजेपी 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जिसमें से कई सीटों पर पार्टी के बड़े चेहरे और कद्दावर नेता चुनावी मैदान में हैं. बिहार की सीटों की महत्ता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लगभग हर फेज के चुनाव में प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद बिहार का रूख किया है. वो अभी तक बिहार में छह बार चुनावी सभाएं कर चुके हैं.

    रिपोर्ट- नीलकमल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज