Home /News /bihar /

सिक्किम से नए साल का जश्न मनाकर लौट रहा गैंगस्टर अयूब खान गिरफ्तार, कभी शहाबुद्दीन का था खास

सिक्किम से नए साल का जश्न मनाकर लौट रहा गैंगस्टर अयूब खान गिरफ्तार, कभी शहाबुद्दीन का था खास

बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर अयूब

बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर अयूब

Gangster Ayub Khan Arrest: सीवान के कुख्यात अयूब खान की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस की एसटीएफ लगी हुई थी. पुलिस को उसकी तलाश सीवान से अगवा किए गए तीन युवकों के अपहरण मामले में थी. अयूब की गिरफ्तारी पूर्णिया के बौसी थाना क्षेत्र से शनिवार की देर शाम हुई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. सीवान के कुख्यात गैंगस्टर अयूब खान (Gangster Ayub Khan) को बिहार पुलिस की एसटीएस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. अयूब की गिरफ्तारी पूर्णिया (Purnia) के बौसी थाना क्षेत्र से शनिवार की देर शाम की गई है. अयूब खान की गिरफ्तारी उस वक्त की गई जब वह परिवार के साथ गंगटोक (Gangtok) से नए साल की पार्टी मनाकर मुजफ्फरपुर लौट रहा था. अयूब खान पर सीवान के तीन युवकों को अगवा करने के बाद उन्हें ठिकाने लगा देने का गंभीर आरोप है. इस मामले में सीवान के नगर थाना केस दर्ज किया गया है.

केस दर्ज होने के बाद से ही पुलिस अयूब खान की तलाशी में लगी हुई थी. अयूब खान कुख्यात रईस खान का बड़ा भाई है और कभी यह शहाबुद्दीन का काफी नजदीकी रहा है. दरअसल पिछले 7 नवंबर को सीवान शहर से तीन युवक बाहर निकले थे. 8 नवंबर को इन तीनों युवकों के काले रंग की स्कार्पियो गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के सवैया के पास पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद की थी लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं मिल सका.

तीनों युवक विशाल सिंह हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर निवासी अंशु सिंह और जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमिंदर यादव शामिल हैं. इस मामले में पुलिस ने जांच के दौरान संदीप को गिरफ्तार किया जो विशाल का दोस्त बताया जाता है. संदीप ने ही पूछताछ के बाद अयूब खान का नाम लेते हुए तीनों को ठिकाना लगा देने की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद नगर थाना में विशाल सिंह की मां के आवेदन पर केस दर्ज किया गया और तब एसपी ने इस मामले में एसआईटी का गठन कर दिया. इसके बाद इस पूरे मामले में बिहार एसटीएफ से भी सहयोग मांगा गया.

एसटीएफ की टीम अयूब खान के लोकेशन को सर्विलांस पर लेकर उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी. दरअसल अयूब खान और उसका भाई रईस खान गैंगेस्टर खान ब्रदर्स  के नाम से विख्यात हैं. दोनो भाई जुर्म की दुनिया के बड़े नामवर अपराधियों के तौर पर जाने जाते हैं. दोनों पर कई संगीन केस दर्ज हैं. जमानत पर बाहर निकलेा रईस खान इन दिनों सियासी वजूद तलाशने की कोशिश में जुटा हुआ है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर