लाइव टीवी

पत्नी समेत STF के हत्थे चढ़ा कुख्यात जाफर, बैंक से 50 लाख लूटकर हुआ था फरार

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 9:30 AM IST
पत्नी समेत STF के हत्थे चढ़ा कुख्यात जाफर, बैंक से 50 लाख लूटकर हुआ था फरार
कटिहार को बिहार पुलिस की लंबे समय से तलाश थी (सांकेतिक चित्र)

जाफर द्वारा कटिहार के मनिहारी डीएसपी और उनकी टीम पर जाफर के परिजनों द्वारा हमला बोल दिया गया था. इस हमले में डीएसपी घायल हो गए थे और उसके परिजन अपराधी को छुड़ाने में सफल हो गए थे

  • Share this:
पटना. बिहार पुलिस (Bihar Police) की एसटीएफ (STF) ने बैंक रॉबरी और छापेमारी करने गए मनिहारी डीएसपी (Dy SP) पर हमला के आरोपी अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस कुख्यात अपराधी पर 50 हजार का ईनाम था. जाफर नाम के इस अपराधी (Criminal) को बिहार पुलिस की एसटीएफ ने दबोचा है. दरअसल कटिहार में बैंक से 50 लाख के लूट मामलें में फरार चल रहे अपराधी पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए 50 हजार के ईनाम की घोषणा की थी.

डीएसपी पर हुए हमले में भी तलाश

जाफर द्वारा कटिहार के मनिहारी डीएसपी और उनकी टीम पर जाफर के परिजनों द्वारा हमला बोल दिया गया था. इस हमले में डीएसपी घायल हो गए थे और उसके परिजन अपराधी को छुड़ाने में सफल हो गए थे. एसटीएफ ने गुप्त सूचना के बाद कटिहार के धनेठा फलका से जाफर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों मे जाफर के अलावा उसकी पत्नी बेगम खातून भी शामिल है.

एसओजी कर रही पूछताछ

फिलहाल गिरफ्तार जाफर से उसके सिंडिकेट मेम्बर से जुड़े मामलों में एसटीएफ की एसओजी1 टीम पूछताछ कर रही है. पुलिस द्वारा जल्द ही गिरोह के कुछ और सदस्यों के भी गिरफ्तार होने की सम्भावना बताई जा रही है. जाफर पर कटिहार स्थित एक बैंक से 50 लाख रुपए लूटने का आरोप है.

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- रिमांड होम से छुट्टी लेकर निकला और बैंक में डाली डकैती
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार में मंत्री के बेटे पर जानलेवा हमला, फायरिंग की घटना में बाल-बाल बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...