लाइव टीवी

CM नीतीश पर हमले से बिफरी JDU बोली- गिरिराज सिंह को फटकार लगाए BJP आलाकमान

News18 Bihar
Updated: October 5, 2019, 3:43 PM IST
CM नीतीश पर हमले से बिफरी JDU बोली- गिरिराज सिंह को फटकार लगाए BJP आलाकमान
गिरिराज सिंह ने बाढ़ के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला तो जेडीयू ने बीजेपी से कार्रवाई की मांग की. (फाइल फोटो)

केसी त्यागी ने कहा कि अमित शाह जी और पीएम मोदी जी पहले भी उनके साथ डांट-डपट कर चुके हैं, लेकिन वे ग़लतबयानी के लिए habitual offender हैं. इसलिए हम केंद्रीय नेताओं की दखल ( intervention ) चाहते हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) में बाढ़ (Flood) और जलजमाव (Water Logging) पर एनडीए गठबंधन के दो महत्वपूर्ण दलों बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU) में एक-दूसरे पर जिम्मेदारी थोपने की कवायद जारी है. इसी क्रम में दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रहा है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को निशाने पर कोई मौका नहीं छोड़ते तो, जेडीयू की तरफ से भी लगातार पलटवार हो रहा है. दोनों पार्टियों के बीच बढ़ती कड़वाहट के बीच अब जेडीयू ने बीजेपी आलाकमान से गिरिराज सिंह को फटकार लगाने का आग्रह किया है.

दखल दे आलाकमान- केसी त्यागी
जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि गिरिराज सिंह के इरादे और कार्यकलाप का बीजेपी आलाकमान को संज्ञान लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भी उनके (गिरिराज सिंह) साथ डांट-डपट कर चुके हैं, लेकिन वो गलतबयानी के लिए था. इसलिए इस मामले में हम बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की दखल चाहते हैं.

'नुकसान पहुंचा रहे हैं गिरिराज सिंह'

त्यागी ने कहा कि जो काम तेजस्वी यादव नहीं कर पाए उससे ज्यादा सरकार को नुकसान पहुंचाने का काम गिरिराज सिंह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ बिहार सरकार में बीजेपी-जेडीयू के मंत्री या एलजेपी के नेता दिन-रात प्रयास कर रहे हैं कि कैसे बाढ़ के और उसके बाद के खतरे से निपटा जाए.

'बीजेपी-जेडीयू में कोई नाराजगी नहीं'
प्रधान महासचिव ने यह भी कहा कि जेडीयू-बीजेपी के बीच कोई नाराजगी नहीं है. इक्के-दुक्के व्यक्ति असंतुष्टों की तरह व्यवहार कर रहे हैं. अब वक्त आ गया है कि चुनाव के समय ऐसे नेताओं की बयानबाज़ी पर रोक लगाई जाए.
Loading...

दरअसल शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब पूछा गया कि क्या बिहार के सीएम नीतीश कुमार, जो 15 साल से सत्ता में हैं, उन्हें इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए? इसपर उनका जवाब था कि निश्चित तौर पर, ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को ही मिलती है.

बाढ़ और जलजमाव से बेहाल बिहार
बता दें कि बिहार इन दोनों भारी बारिश की वजह से आई बाढ़ (Bihar Flood) और जलजमाव की समस्या से जूझ रहा है. ऐसी स्थिति में विपक्ष नीतीश सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा. यहां तक कि जेडीयू के साथ मिलकर सरकार चला रही बीजेपी के कई नेता भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इसे लेकर हमलावर हैं.

(इनपुट- अमितेश)

ये भी पढ़ें- 

देश में चौथे स्थान पर आने वाले पूर्णिया को नीति आयोग ने दिया 3 करोड़ का अवॉर्ड

बाढ़ में क्यों डूब गया पटना शहर? उच्चस्तरीय जांच करवाएगी बिहार सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...