पटना: BCA के छात्र को पहले फोन कर घर से बुलाया, फिर गोली मार कर दी हत्‍या
Patna News in Hindi

पटना: BCA के छात्र को पहले फोन कर घर से बुलाया, फिर गोली मार कर दी हत्‍या
मृतक की फाइल फोटो

Murder in Patna: छात्र अरुण ने मौत से पहले पुलिस को हमलावरों के बारे में जानकारी दी. पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
पटना. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी बिहार में हत्या (Murder) की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला पटना से जुड़ा है, जहां बुधवार की रात अपराधियों ने बीसीए के छात्र (BCA) अरुण यादव को कॉल करके पहले बुलाया और फिर उसकी गाेली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार अपराधियाें ने रामकृष्णानगर थाना के चांगर माेड़ के पास चार पुलवा के समीप इस घटना को अंजाम दिया. हमलावरों ने अरुण को पेट में एक गाेली मारी और फरार हाे गए. गाेली लगने के बाद उसे बड़ी पहाड़ी के पास एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दाैरान उसकी माैत हाे गई.

मृतक प्रॉपर्टी डीलर का बेटा

26 साल का अरुण पेशे से प्रॉपर्टी डीलर बड़कू यादव का बेटा था. बड़कू का परिवार रामकृष्णानगर में रहता है. पिता का दावा है कि मंझले बेटे अरुण की हत्या के लिए किसी ने सुपारी दी है. अपराधी स्थानीय बताए जाते हैं. पिता का कहना है कि मेरे बेटे को क्याें मरवाया गया, इसका मुझे पता नहीं है. मेरी या मेरे बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं है.



घर के पास ही कर दी हत्या
अरुण ने पुलिस काे मरने से पहले बताया था कि वो घर पर था. राकेश नाम के शख्‍स ने फाेन कर उसे बुलाया जिसके बाद वह घर से बाइक से निकला. घर से करीब 150 फीट की दूरी पर राकेश खड़ा था. इसी बीच राकेश और बब्ला उर्फ बबलू ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की. जब तक कुछ समझ पाते, राकेश ने पिस्टल निकाला और गाेली मार दी. उसके बाद दाेनाें बाइक से फरार हाे गए. सूचना मिलने के बाद माैके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन की. पुलिस काे अरुण का दाे माेबाइल मिला है.

मरने से पहले दो युवकों का बताया नाम

थानेदार मनाेज कुमार ने बताया कि अरुण की इलाज के दाैरान माैत हाे गई है. पुलिस उन दाे युवकाें काे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है, जिनका नाम अरुण ने मरने से पहले बताया था. माैत के बाद घर में काेहराम मच गया है. बड़कू काे तीन बेटे हैं, जिसमें बड़ा बेटा अभिमन्यु मुंबई में नेवी में क्लर्क है, जबकि छाेटा बेटा सतीश पढ़ रहा है. अरुण की माैत के बाद मां संजू देवी, पिता का राे-राेकर बुरा हाल था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading