Home /News /bihar /

supercop ips officer shivdeep lande little daughter birthday today he wrote facebook post for her nodmk8

मुंबई जाकर बेटी अरहा को 'हैप्पी बर्थडे' नहीं कह सके सुपरकॉप शिवदीप लांडे, फेसबुक पोस्ट कर कहा- सॉरी

सहरसा के DIG शिवदीप लांडे की नन्ही बेटी अरहा का 10 अप्रैल को जन्मदिन है

सहरसा के DIG शिवदीप लांडे की नन्ही बेटी अरहा का 10 अप्रैल को जन्मदिन है

Bihar News: सहरसा के डीआईजी शिवदीप लांडे की नन्हीं बेटी अरहा का आज यानी 10 अप्रैल को जन्मदिन है. मुंबई में रहने वाली शिवदीप लांडे की पत्नी ने बेटी के बर्थडे के लिए उन्हें काफी दिन पहले से मुंबई आने को कहती आ रही थीं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवदीप लांडे ने इस खास अवसर के लिए छुट्टी के लिए बिहार पुलिस मुख्यालय में अर्जी लगा दी थी. लेकिन 10 अप्रैल को रामनवमी के त्योहार की संवेदनशीलता को देखते उनकी छुट्टी अप्रूव नहीं हुई. इस वजह से शिवदीप लांडे अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने मुंबई नहीं जा सके

अधिक पढ़ें ...

पटना. स्वस्थ समाज में खाकी के कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है, इस वर्दी को पहनने के बाद अक्सर नाते-रिश्ते और पारिवारिक जिम्मेदारियों का त्याग करना पड़ता है. सुपरकॉप के नाम से मशहूर बिहार कैडर के आईपीएस अफसर शिवदीप लांडे (IPS Shivdeep Lande) आज ऐसे ही अनुभवों से गुजर रहे हैं. शिवदीप लांडे ने एक बार फिर खाकी का फर्ज निभाने के लिए अपनी नन्ही बिटिया की खुशियों को तिलांजलि दे दी है.

सहरसा के डीआईजी शिवदीप लांडे की नन्हीं बेटी अरहा का आज यानी 10 अप्रैल को जन्मदिन है. मुंबई में रहने वाली शिवदीप लांडे की पत्नी ने बेटी के बर्थडे के लिए उन्हें काफी दिन पहले से मुंबई आने को कहती आ रही थीं. दरअसल शिवदीप लांडे बिहार (Bihar) में अपने परिवार के साथ नहीं रहते हैं. उनकी पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं जबकि बेटी अरहा वहीं स्कूल में पढ़ती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवदीप लांडे ने इस खास अवसर के लिए छुट्टी के लिए बिहार पुलिस मुख्यालय में अर्जी लगा दी थी. लेकिन 10 अप्रैल को रामनवमी (Ramnavmi) के त्योहार की संवेदनशीलता को देखते उनकी छुट्टी अप्रूव नहीं हुई. इस वजह से शिवदीप लांडे अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने मुंबई नहीं जा सके. ऐसे में उन्होंने एक पिता के तौर पर फेसबुक पोस्ट कर अरहा से इसके लिए माफी मांगी है.

अपने फेसबुक पोस्ट में सुपरकॉप शिवदीप लांडे ने नन्हीं अरहा को कंधे पर बिठाए हुए अठखेलियां करती तस्वीर लगा रखी है. उन्होंने लिखा, ‘अरहा, मुझे माफ करना कि यहां छुट्टी न मिलने पाने की वजह से मैं आपके बर्थडे पर आज मुंबई में आपके पास नहीं हो सकता हूं. मैंने सर्वदा खाकी के फर्ज को सर्वोपरि माना है परंतु शायद मैं यह भूल गया था कि खाकी में कोई पिता नहीं होता..’

शिवदीप लांडे ने फेसबुक पोस्ट में जिस तरह से अपनी भावनाओं का इजहार किया है उस पर काफी संख्या में यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रतिक्रिया देने वाले बिटिया अरहा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने खाकी के प्रति आईपीएस अधिकारी की भावनाओं का स्वागत किया है.

Tags: Bihar News in hindi, Facebook Post, Happy birthday, IPS Officer

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर